हरियाणा

haryana

Murder in Gurugram : गुरुग्राम में रामलीला के दौरान युवक का मर्डर, इलाके में हड़कंप

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 20, 2023, 10:09 AM IST

Updated : Oct 20, 2023, 10:15 AM IST

Murder in Gurugram : गुरुग्राम के भीम नगर में आयोजित की जा रही रामलीला में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दर्शकों की भीड़ में खड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Murder in Gurugram Ramleela Youth Dead Police investigating Case
गुरुग्राम में रामलीला के दौरान युवक का मर्डर

गुरुग्राम :रामलीला के दौरान एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल कल रात भीम नगर में रामलीला चल रही थी जिसमें युवक का सरेआम मर्डर कर दिया गया.

रामलीला में हड़कंप : गोली चलने की आवाज रामलीला के मंच तक गूंजी, लेकिन सभी ने इसे पटाखा चलने की आवाज समझकर अनसुना कर दिया. कुछ ही देर में जब 20 साल का युवक लहूलुहान होकर गिरा तो अचानक रामलीला में हड़कंप मच गया. इसके बाद रामलीला का मंचन रोक दिया गया.

ये भी पढ़ें :Gurugram Viral Video : गुरुग्राम में सड़क पर खुलेआम स्टंटबाज़ी की सनक, चलती कार में आतिशबाज़ी का वीडियो वायरल

अस्पताल ले जाने से पहले मौत : युवक को जब तक अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

भीम नगर का रहने वाला था मृतक : पुलिस की मानें तो मृतक आशीष भीम नगर का ही रहने वाला था. वो अपने चाचा के साथ क्षेत्र में डीजे का काम करता था. रात को भीम नगर दशहरा ग्राउंड में रामलीला का मंचन हो रहा था. वो भी रामलीला देखने गया हुआ था.

ये भी पढ़ें :Fake Policeman Arrested in Gurugram: गुरुग्राम में 'नटवर लाल' गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी पहनकर बीच सड़क कर रहा था उगाही, उम्र महज 24 साल

पुलिस कर रही तफ्तीश : मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. आशीष के आसपास खड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में कोई ऐसा तथ्य सामने नहीं आया है कि आखिर उसकी हत्या किस वजह से की गई है.

बैकग्राउंड भी खंगाल रही पुलिस : आशीष का बैकग्राउंड भी खंगाला जा रहा है. ये भी जांच की जा रही है कि उसकी किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी या रामलीला के दौरान किसी से उसका कोई झगड़ा हुआ था. इसके अलावा अन्य कई पहलू हैं जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि मामले में आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Oct 20, 2023, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details