हरियाणा

haryana

हरियाणा में निकाय चुनाव अगर कांग्रेस सिंबल पर लड़ती तो पार्टी की जीत होती- कुमारी सैलजा

By

Published : Jun 26, 2022, 7:04 PM IST

कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने रविवार को गुरुग्राम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सैलजा ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

kumari selja on bhupinder hooda
kumari selja on bhupinder hooda

गुरुग्राम: कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने रविवार को गुरुग्राम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सैलजा ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इशारों ही इशारों में सैलजा ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा (kumari selja on bhupinder hooda) को आड़े हाथ लिया. सोमवार को कांग्रेस देशभर में अग्निपथ स्कीम को लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी. जिसके लिए सैलजा ने गुरुग्राम में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

सैलजा ने कहा कि अग्निपथ योजना देश के युवाओं के साथ-साथ सेना के लिए घातक हो सकती है, क्योंकि इसमें बहुत सारी कमियां हैं. जिनको दूर करने की जरूरत है. इसके अलावा हरियाणा में निकाय चुनाव नतीजों को लेकर कुमारी सैलजा ने भूपेंद्र हुड्डा पर इशारों में सवाल खड़े किए. कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस अगर सिंबल पर चुनाव लड़ती तो कांग्रेस की जीत होती, क्योंकि लोग वोटिंग के दौरान कांग्रेस का चुनाव चिन्ह हाथ का निशान ढूंढते रहे और लोगों को नहीं मिला.

हरियाणा में निकाय चुनाव अगर कांग्रेस सिंबल पर लड़ती तो पार्टी की जीत होती- कुमारी सैलजा

सैलजा ने कहा कि यही कारण रहा कि कांग्रेस को हार मिली अगर कांग्रेस सिंबल पर तो आज कांग्रेस को ये दिन नहीं देखना पड़ता. इसके अलावा कुमारी सैलजा ने हरियाणा में पिछले 10 सालों से प्रदेश का संगठन ना बनने को लेकर भी हुड्डा पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें जल्द बूथ लेवल से लेकर प्रदेश लेवल तक का संगठन तैयार करना चाहिए. ताकि जमीन पर काम करने वाले कांग्रेसी वर्करों को पद मिल सके. जिससे कांग्रेस पार्टी मजबूत हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details