हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में वेलेंटाइन डे के दिन पत्नी को दिया था मौत का गिफ्ट, गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2021, 8:46 PM IST

वेलेंटाइन डे के दिन अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने सतीश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि सतीश को अपनी पत्नी रूबी पर शक था, जिसके चलते उसने वेलेंटाइन डे के दिन उसकी हत्या कर दी.

husband murder wife gurugram
गुरुग्राम में वेलेंटाइन डे के दिन पत्नी को दिया था मौत का गिफ्ट

गुरुग्राम:पुलिस की क्राइम यूनिट ने 14 फरवरी की देर रात 30 वर्षीय रूबी की हत्या के मामले में रूबी के पति सतीश को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. पुलिस की मानें तो रूबी के पति को शक था कि उसकी बीवी फोन पर किसी दूसरे पुरुष से बातचीत करती रहती है.

सतीश को शक था कि रूबी के किसी और पुरुष के साथ अवैध संबंध हैं. बस इसी शक के चलते सतीश ने बीवी की हत्या की साजिश रच डाली. गुरुग्राम पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की थी और अब हत्य के आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

गुरुग्राम में वेलेंटाइन डे के दिन पत्नी को दिया था मौत का गिफ्ट

दरअसल, सतीश और रूबी की शादी 7 से 8 साल पहले हुई थी. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए, लेकिन उसके बाद शक का ऐसा बीज पैदा हुआ कि सतीश 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे वाले दिन बीबी के लिए गिफ्ट लेकर घर पहुंचा. बीवी को गिफ्ट दिया भी. गिफ्ट देने सतीश किसी काम से घर के भर चला गया.

ये भी पढ़िए:कैथल: गांजे की तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वापसी पर पत्नी रूबी को घर न पाकर सतीश वहा पहुंचा, जहां रूबी के होने की संभावना थी. वहां 'पति पत्नी और वो' को लेकर विवाद इतना गहराया कि सतीश ने अपनी पत्नी रूबी की गला दबाकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details