हरियाणा

haryana

गुरुग्राम: हरियाणा सरकार ने दो आईएएस अधिकारियों को दी नई जिम्मेदारी

By

Published : Dec 28, 2020, 10:29 PM IST

हरियाणा सरकार ने आईएएस जितेंद्र यादव को गुरुग्राम मैट्रोपोलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा है.

two IAS officers new responsibility gurugram
हरियाणा सरकार ने दो आईएएस अधिकारियों को दी नई जिम्मेदारी

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने सोमवार को दो आईएएस अधिकारियों को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा अन्य कार्यभार दिए हैं. वहीं कुछ अधिकारियों के कार्यभार को बदला भी गया है.

हरियाणा सरकार ने दो आईएएस अधिकारियों को दी नई जिम्मेदारी

आईएएस जितेंद्र यादव, जिनके पास अर्बन एस्टेट्स हरियाणा के चीफ विजिलेंस ऑफिसर, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण गुरुग्राम के प्रशासक और अर्बन एस्टेट गुरुग्राम के अतिरिक्त निदेशक का कार्यभार है, को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा गुरुग्राम मैट्रोपोलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है. वहीं इस इस कार्यभार से आईएएस विनय प्रताप सिंह को भारमुक्त किया गया है.

ये भी पढ़ें: घरौंडा में रंग लाई 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' मुहिम, 800 से 936 पर पहुंचा आंकड़ा

इसी प्रकार,आईएएस विनय प्रताप सिंह, जिनके पास नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त,श्रीमाता शीतला देवी श्राईन बोर्ड गुरुग्राम के मुख्य प्रशासक, जिला निगम आयुक्त गुरुग्राम और गुरुग्राम मैट्रोपोलिटन डिवलेपमैंट अथॉरिटी के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार था, को गुरुग्राम मैट्रोपोलिटन डिवलेपमैंट अथॉरिटी के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी के कार्यभार से मुक्त किया गया है. साथ ही शेष कार्यभार के साथ ही नवसृजित पद नगर निगम मानेसर के आयुक्त का कार्यभार सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details