हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में गैंगवार: घर के सामने टैक्सी चालक को गोलियों से भूना, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

By

Published : Feb 22, 2023, 1:58 PM IST

गुरुग्राम में मंगलवार रात को कथित तौर पर गैंगस्टर कौशल गैंग से संबंध रखने वाले टैक्सी चालक को (firing in saraswati enclave colony gurugram) बाइक सवार 3 बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने इस वारदात की जिम्मेदारी ली है.

gang war in gurugram lawrence bishnoi gang vs Gangster Kaushal Gang
गुरुग्राम में गैंगवार: घर के सामने टैक्सी चालक को गोलियों से भूना

गुरुग्राम में हुई खूनी गैंगवार में एक युवक की हत्या.

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम की सरस्वती एनक्लेव कॉलोनी गुरुग्राम में देर रात तकरीबन 10 बजे 3 बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक टैक्सी चालक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. टैक्सी चालक को गंभीर हालत में सेक्टर 10 सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वारदात की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट किया है.

इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. बदमाशों ने टैक्सी चालक के घर के सामने वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलने पर गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी जांच में जुट गई. पुलिस ने गुरुग्राम और आस पास के जिलों में भी इस वारदात की सूचना दी और नाकाबंदी भी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा.

पढ़ें:दलित कॉलोनी पर बुलडोजर चलाने आए प्रशासन का ग्रामीणों ने किया विरोध, जमकर की नारेबाजी


मृतक की बहन की मानें तो घटना रात 10 बजे की है. रोजाना की तरह उसका भाई राहुल मंगलवार रात को अपने काम से वापस घर आया था. वह घर के पास अपनी गाड़ी खड़ी करके जैसे ही घर के दरवाजे के सामने आया, तभी अचानक से 3 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने राहुल पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस दौरान 6 से अधिक गोलियां उसे लगी.

गुरुग्राम में घर के सामने टैक्सी चालक को गोलियों से भूना.

इन गोलियों की आवाज सुनकर महिला जब बालकनी में पहुंची, तो उसने देखा कि नकाबपोश हथियारबंद बदमाश दीवाली के पटाखों की तरह उसके भाई पर फायरिंग कर रहे हैं, तभी महिला नीचे उतरकर आई और बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए. इस हत्याकांड की जिम्मेवारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट किया है.

पढ़ें:नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि जो भी गैंगस्टर कौशल का साथ देगा, उसका अंजाम यही होगा. इस वारदात के बाद एक बार फिर गुरुग्राम में गैंगवार छिड़ गई है. गुरुग्राम में गैंगवार की यह पहली घटना नई नहीं है. इससे पहले भी ऐसी अनेकों वारदातें गुरुग्राम में हो चुकी है. ऐसे में पुलिस बेहद सतर्क है और बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन किया गया है, जो संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details