हरियाणा

haryana

ईद पर चिकन डिनर के लिए मार्केट आई थी युवती, स्कॉर्पियो सवार तीन युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

By

Published : May 16, 2021, 1:20 PM IST

गुरुग्राम में मीट की तलाश में दो दोस्तों के साथ बाइक पर पटौदी गई एक युवती के साथ 3 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. युवती ने युवकों पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है.

Gang rape of a girl in Gurugram, case filed against 3 youth
गुरुग्राम में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज

गुरुग्राम: जिले में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि मीट की तलाश में दो दोस्तों के साथ बाइक पर पटौदी गई एक कंपनी की पूर्व कर्मचारी से स्कोर्पियो सवार 3 युवकों ने गैंगरेप किया है. आरोपियों ने युवती की आपत्तिजनक वीडियो भी बनाई.

ये भी पढ़ें:जींद में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म

आरोप है कि तीनों आरोपियों ने उनसे बाइक और मोबाइल लूटने के साथ पीड़िता के दोस्तों से मारपीट भी की. सूचना मिलते ही मानेसर महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर उसका मेडिकल कराया गया है.

बता दें कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश निवासी 22 वर्षीय युवती गुरुग्राम में अपनी बड़ी बहन के पास रहती है. वह दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करती थी. लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी छूट गई थी. शुक्रवार को ईद मनाने के लिए अपने 2 दोस्तों के साथ चिकन पार्टी का प्रोग्राम बनाया था. शाम को वह मीट खरीदने के लिए घर से निकले थे. लेकिन लॉकडाउन के कारण दुकानें बंद थीं.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी की 20 वर्षीय युवती के साथ दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

बता दें कि इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि पटौदी में मीट की दुकान खुली हुई हैं. सूचना मिलते ही तीनों एक बाइक पर पटौदी चले गए. आरोप है कि पटौदी में उन्हें स्कार्पियो सवार 3 युवकों ने रोककर बाइक पर घूमने का कारण पूछा. जब उन्होंने मीट की दुकान का पता पूछा तो युवकों ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा लिया. आरोपियों ने बाइक को पटौदी की मुख्य सड़क पर ही छुड़वा दिया. आरोप है कि मीट की दुकान पर ले जाने के बहाने तीनों आरोपी उन्हें गांव जाटौली के खेत में ले गए. यहां उनसे मारपीट कर युवती के दोनों दोस्तों को बंधक बना लिया और युवती से तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details