हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में बिजली विभाग ने उपभोक्ताओं को दिया 'करंट', 77 लाख का थमाया बिल

By

Published : Dec 27, 2019, 8:25 PM IST

गुरुग्राम बिजली विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. बिजली विभाग ने एक उपभोक्ता को 80 लाख रुपये का बिजली बिल थमा दिया है, जिसके बाद से उपभोक्ता दर-दर की ठोकरें खा रहा है.

electricity department gave rupees 77 lakh bill to a consumer in gurugram
बिजली विभाग ने दिया 77 लाख रुपये का बिल

गुरुग्राम: आए दिन किसी ना किसी विभाग की लापरवाही सामने आती रहती है, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है. इस बार फिर बिजली विभाग ने कुछ उपभोक्ताओं को करंट लगाया है. मामला गुरुग्राम के सैक्टर-46 का है, जहां कुछ उपभोक्ताओं को लाखों के बिल ने करंट दे दिया है.

उपभोक्ताओं को लगा लाखों रुपयों का करंट
गुरुग्राम के सैक्टर-46 में कुछ लोगों को लाखों के बिल का करंट लग गया है. जिसकी वजह से लोग बेहद परेशान हैं. यहां पर 4 लोगों को ऐसे बिल आए हैं जिससे की उपभोक्ता सिर पकड़े बैठे हैं. यहां पर सबसे ज्यादा बिल 80 लाख का है जिससे उपभोक्ता राजेंद्र कुमार बेहद परेशान हैं और दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं.

बिजली विभाग ने उपभोक्ताओं को दिया 'करंट', देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- गुरुग्रामः रेस्टोरेंट का कारनामा, 20 रुपए की पानी की बोतल और वसूल लिए 167 रुपए

बिजली बिल से उपभोक्ता परेशान
उपभोक्ता राजेंद्र का कहना है कि वो सीएम विंडो तक भी अपनी दरख्वास्त लेकर जे चुके हैं, लेकिन कोई भी उनकी सुनने को तैयार नहीं है. उपभोक्ता का कहना है कि अगर वो अपना घर भी बेच दे तब भी ये बिल नहीं भर पाएंगे.

यहां पर सभी उपभोक्ताओं का यही हाल है, किसी का एक लाख बिल है तो किसी का 90 हजार का. जिससे की उपभोक्ता बेहद परेशान हैं. अगर बात करें बिजली विभाग की तो बिजली विभाग का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी इस बारे में बात करने को तैयार नहीं है. अब देखना ये होगा कि आखिर कब इन सभी उपभोक्ताओं को न्याय मिलता है या फिर इस करंट से ये उपभोक्ता जूझते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details