हरियाणा

haryana

भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

By

Published : Dec 12, 2022, 1:56 PM IST

Updated : Dec 12, 2022, 2:06 PM IST

गुरुग्राम में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. संबोधन के दौरान उन्होंने हरियाणा में होने वाली भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर जानकारी ली. साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आठ में से सात चुनावों में हार सत्तारूढ‍़ दल के लिए शर्मनाक है.

Congress Bharat Jodo Yatra
Congress Bharat Jodo Yatra

गुरुग्राम: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने 21 दिसंबर को राहुल गांधी के नेतृत्व में हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा (Congress Bharat Jodo Yatra) की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी को यात्रा में भागीदारी का न्यौता दिया और इसकी सफलता के लिए सबको जिम्मेदारी सौंपी. सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की देश भर में प्रशंसा हो रही है. राहुल गांधी की यात्रा से प्रभावित होकर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने निर्णय लिया है कि वह यात्रा समापन के बाद राहुल गांधी का संदेश लेकर हरियाणा के गांव-गांव व गली-गली तक जाएंगे.


कार्यक्रम के दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर जमकर निशाना (Deepender Hooda on BJP) साधा. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल के लिए यह शर्मनाक है कि उन्हें आदमपुर में महज पांच फीसदी ही वोट मिले हैं. देशभर के आठ प्रदेशों में कुल आठ चुनाव हुए हैं जिसमें से सात में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है. लोगों को समझ आ गया है कि भाजपा सिर्फ जुमला पार्टी है. गुजरात में भी चुनाव इसलिए जीत गए क्योंकि देश के प्रधानमंत्री गुजरात से हैं. देश में बदलाव का समय आ गया है.

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में हर चीज में घोटाला हुआ है. जिन घोटालों की जांच एसआईटी को सौंपी जाती है उसकी रिपोर्ट ही नहीं आती. प्रदेश को इस कदर डुबो दिया है कि पहले नंबर पर आने वाला हरियाणा 14वें नंबर पर आ गया है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में पैदा होने वाला हर बच्चा कर्जे में पैदा हो रहा है. कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपा सरकार में ब्राह्मणों का जितना अपमान हुआ है उतना किसी और सरकार के कार्यकाल में भी नहीं हुआ.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने तो ब्राह्मणों को दी हुई जमीन तक वापस लेनी शुरू कर दी है. कांग्रेस ने सभी बिरादरियों को साथ लेकर चलने का काम किया है. फिलहाल कांग्रेसियों में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. 21 दिसंबर को यह यात्रा हरियाणा में प्रवेश कर जाएगी जो मेवात से सोहना होते हुए फरीदाबाद जाएगी जहां से यह दिल्ली में प्रवेश करेगी.

यह भी पढ़ें-अरविंद शर्मा के बागी तेवर! सीएम के कार्यक्रम में बोले- हरियाणा में अगला सीएम ब्राह्मण समाज से होना चाहिए

Last Updated : Dec 12, 2022, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details