हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में गौ तस्करों का आतंक, बिना टायर के दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर दौड़ाया ट्रक, 32 जिंदा गाय बरामद

By

Published : Apr 26, 2023, 5:15 PM IST

बुधवार को गुरुग्राम में दिल्ली वडोदरा मुंबई एक्सप्रेस वे पर गौ तस्करों का तांडव देखने को मिला. तस्करी रोकने वाली टास्क फोर्स और गौरक्षा दल के सदस्यों ने जब उनका पीछा किया तो गौ तस्करों ने 20 किलोमीटर तक ट्रक दौड़ाया.

cow smugglers in gurugram
cow smugglers in gurugram

गुरुग्राम में गौ तस्करों का आतंक, बिना टायर के दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर दौड़ाया ट्रक

गुरुग्राम: बुधवार को एक बार फिर से साइबर सिटी गुरुग्राम में गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला. खबर है कि बुधवार को गौ रक्षक टीम, बजरंग दल हरियाणा की टीम और हरियाणा पुलिस की काउ टास्क फोर्स को सूचना मिली थी कि दिल्ली गुरुग्राम बॉर्डर पर गायों से भरा ट्रक नूंह जाएगा. इस सूचना पर गौ रक्षक दल की टीम ने दिल्ली गुरुग्राम बॉर्डर से ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया. ये देख गौ तस्करों की ट्रक की स्पीड को बढ़ा लिया.

करीब 20 किलोमीटर तक गौ तस्कर गाय से भरे ट्रक को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर दौड़ाते रहे. इस बीच तस्करों को पकड़ने के लिए बजरंग दल हरियाणा, गौ रक्षक टीम और हरियाणा काउ टास्क फोर्स के सदस्य लगे रहे. इन सभी ने अपनी कार के जरिए ट्रक का पीछा किया. दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के घामडोज टोल प्लाजा पर ट्रक बूम बैरियर को तोड़ते हुए आगे निकल गया. इस दौरान गौ रक्षकों ने गौ तस्करों के ट्रक के आगे कांटा फेंक दिया.

जिसकी वजह से ट्रक के आगे का परिचालक वाला टायर फट गया और टायर रिम से अलग हो गया. इसके बाद भी गौ तस्करों ने ट्रक को नहीं रोका. गौ तस्कर इसके बाद भी रिम पर ही ट्रक दौड़ाते रहे. करीब 20 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद गौ तस्करों को भोंडसी इलाके में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उनके ट्रक से 32 जिंदा गाय बरामद की हैं. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में गौ रक्षक गौ तस्करों का पीछा करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इनामी बदमाश का पीछा कर रही बागपत क्राइम ब्रांच की कार ट्रक से टकराई, एक पुलिसकर्मी की मौत, एक घायल

इस बीच ट्रक घामडोज टोल प्लाजा से गुजरता दिखाई देता है. टोल प्लाजा पर ट्रक बैरियर को तोड़ता हुआ चला जाता है. इसके बाद गौ रक्षा दल के लोग ट्रक के आगे कांटा बिछा देते हैं जिसके बाद ट्रक के आगे का टायर फटकर निकल जाता है. इसके बाद भी गौ तस्कर ट्रक को बिना टायर के दौड़ाते हैं. फिलहाल दोनों गौ तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कल लिया है. दोनों के पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details