हरियाणा

haryana

10वीं में फेल हुआ तो छात्र ने स्कूल संचालक को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 7, 2022, 6:43 PM IST

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताकर स्कूल संचालक को उसका अपहरण करने और फिरौती देने की धमकी (threat to school operator in gurugram) देने वाले युवक को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानें पूरा मामला.

threat to school operator in gurugram
threat to school operator in gurugram

गुरुग्राम: मंगलवार को गुरुग्राम पुलिस ने दसवीं के छात्र को गिरफ्तार किया. खबर है कि छात्र ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताकर स्कूल संचालक को उसका अपहरण करने और फिरौती देने की धमकी दी थी. जिसके बाद स्कूल संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई, क्योंकि इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आ गया था. कॉल डीटेल के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने चौकाने वाला खुलासा किया.

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह गुरुग्राम ने बाताया कि धमकी देने वाला लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) गैंग का गुर्गा नहीं बल्कि स्कूल का ही पूर्व छात्र निकला. दरअसल 3 जून को फरुखनगर स्थित द्रोणाचार्य स्कूल (dronacharya school farukhnagar gurugram) के संचालक को फोन कॉल के जरिये अपहरण और फिरौती की धमकी मिली. फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताया था. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज किया और क्राइम यूनिट की सभी टीमों इसकी जांच में लगा दिया गया.

इस बीच सेक्टर 31 क्राइम यूनिट को जानकारी मिली कि स्कूल संचालक को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी देने वाला गुरुग्राम के बासकुसला का रहने वाला पिंकू है. पुलिस ने पिंकू को बासकुसला से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. पिंकू ने पुलिस को बताया कि वो भांगरोला स्तिथ द्रोणाचार्य स्कूल में पड़ता था. दसवीं के एग्जाम के दौरान कॉलेज के संचालक ने उसे पेपर में मदद पहुंचने का आश्वाशन दिया, लेकिन कोई मदद नहीं पहुंचाई, जिसके चलते वो दसवीं में फेल हो गया. इसी रंजिश के चलते उसने योजना बनाई और स्कूल संचालक को गैंगेस्टर के नाम से धमकी दे डाली.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details