हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में बाइक सवार युवकों ने किया हंगामा, स्थानीय लोगों ने 2 को पकड़ा, चार फरार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 8, 2023, 3:07 PM IST

Youth Uproar in Fatehabad: फतेहाबाद के जवाहर चौक के पास शादी राम घी वाली गली में कुछ युवकों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा होता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. जिसके बाद 6 में चार युवक फरार हो गए, जबकि दो को लोगों ने पकड़ लिया.

Youth Uproar in Fatehabad
फतेहाबाद में बाइक सवार युवकों ने किया हंगामा, स्थानीय लोगों ने 2 को पकड़ा

फतेहाबाद: बीती रात जवाहर चौक के पास शादी राम घी वाली गली में कुछ युवकों ने जमकर हंगामा किया. खबर है कि 6 युवक हथियार लेकर शादी राम घी वाली गली में घुस गए. जिसके बाद उन्होंने जमकर शोर मचाया. युवकों की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. जिसके बाद चार युवक मौके से फरार हो गए, जबकि दो को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़े गए दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा कि सभी युवक बाइक पर आए थे और बाइक को छोड़कर ही मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक ये युवक चोरी के इरादे से उनकी गली में घुसे थे, लेकिन उनको युवकों की गतिविधियों का पता चल गया, इसके बाद इन युवकों को काबू किया. इनके चार दोस्त फरार होने में कामयाब रहे.

स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को फिलहाल पुलिस को सौंप दिया है. स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं. ग्रामीणों के मुताबिक सूचना देने के बाद काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिससे लोगों में रोष देखने को मिला. फिलहाल पुलिस भी युवकों से पूछताछ में जुटी है. अभी तक पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है. पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि दोनों पक्षों के पूछताछ पूरी होने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है.

ये भी पढ़ें- पानीपत में लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़ देने लगी खुदकुशी की धमकी

ये भी पढ़ें- चरखी दादरी में किसानों के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में पीड़ितों ने एसपी को दिया आवेदन, आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details