हरियाणा

haryana

ऐप के जरिए गाड़ी बुक करके, गाड़ी लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पंजाब के हैं दोनों

By

Published : Mar 16, 2023, 8:38 PM IST

फतेहाबाद में ऐप के माध्यम से गाड़ी बुक करके गाड़ी लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड में लेने की तैयारी में है. (Vehicle looted by booking through app in Fatehabad)

Vehicle looted by booking through app in Fatehabad
फतेहाबाद में एप से बुकिंग कर वाहन लूटा.

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद पुलिस ने 4 दिन पहले रतिया रोड से लूटी गई कार के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए दोनों युवक पंजाब के रहने वाले हैं और लग्जरी लाइफ जीने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस के द्वारा फतेहाबाद के गांव के पास लूटी गई कार सहित इन दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया. जिन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

इन युवकों के द्वारा ऐप के जरिए फतेहाबाद से चंडीगढ़ जाने के लिए कार को बुक किया गया था. उसके बाद रतिया रोड पर इनके द्वारा ड्राइवर को बंधक बनाकर कार को लूट लिया गया. ड्राइवर को सड़क पर फेंककर यह युवक गाड़ी लेकर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर गाड़ी को बरामद कर लिया है.

फतेहाबाद में एप से बुकिंग कर वाहन लूटा.

वहीं, इस मामले में फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि दोनों युवक पंजाब के रहने वाले हैं और लग्जरी लाइफ जीने के लिए उनके द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड के दौरान हो सकता है कि कई अन्य वारदातों का भी खुलासा हो.

बता दें कि पुलिस के द्वारा अशोक बाघला निवासी फतेहाबाद की शिकायत पर चार दिन पहले मामला दर्ज किया गया था. अशोक बाघला ने बताया था कि 3 दिन पहले ही वह नई कार लेकर आया था, लेकिन उसके ड्राइवर को बंधक बना कर दो युवकों ने सड़क पर फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने कार को बरामद कर लिया और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:रोहतक में जानलेवा हमला करने के 2 आरोपी गिरफ्तार, आपसी रंजिश के चलते 3 युवकों पर किया था चाकू से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details