हरियाणा

haryana

फतेहाबाद नगर परिषद कार्यालय में विकास कार्यों को लेकर बैठक, पार्षद ने जमकर काटा बवाल

By

Published : May 25, 2023, 8:37 PM IST

फतेहाबाद नगर परिषद कार्यालय में बुलाई को बैठक में जमकर हंगामा हुआ. इस मीटिंग में फतेहाबाद वार्ड नंबर-15 के पार्षद हंसराज योगी ने अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि पिछले 1 साल से उनके इलाके में विकास कार्य नहीं हो रहा है. (Uproar in Fatehabad Municipal Council)

Uproar in Fatehabad Municipal Council
फतेहाबाद नगर परिषद कार्यालय में बैठक

फतेहाबाद: फतेहाबाद नगर परिषद कार्यालय में आज क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों और बरसाती पानी की निकासी को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया गया. इस बैठक में वार्ड नंबर-15 के पार्षद के द्वारा नहीं हो रहे विकास कार्यों को लेकर जमकर भड़ास निकाली गई. वार्ड नंबर-15 के पार्षद हंसराज योगी ने कहा कि उनके वार्ड में बीते 1 वर्ष में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है और बरसात के दिनों में पूरी कॉलोनी डूब जाती है. लेकिन, फिर भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही.

उन्होंने कहा कि हर बार नगर परिषद की मीटिंग में एजेंडे पास किए जाते हैं, लेकिन धरातल पर कोई काम नहीं होता. उन्होंने कहा कि नंदी शाला के लिए ढाई लाख की ग्रांट पहली मीटिंग में पास की गई थी, लेकिन कई मीटिंग के बीत जाने के बाद भी उस मांग को पूरा नहीं किया गया है. इस दौरान सभी पार्षदों ने अपनी अपनी समस्यएं रखी.

फतेहाबाद नगर परिषद कार्यालय में विकास कार्यों को लेकर बैठक

बता दें कि इस बैठक में फतेहाबाद की कुल 28 वार्डों में 3 वार्डों को छोड़कर हर वार्ड में रिचार्जेबल बोर्ड लगाने की बात पर सहमति बनी है. ताकि जल्द से जल्द बरसाती पानी की निकासी हो सके. इस बारे नगर परिषद फतेहाबाद की उप प्रधान सविता टुटेजा ने बताया कि आज पार्षदों के द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया था और रिचार्जेबल बोर्ड लगाने को लेकर बातचीत की गई है. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इसका काम शुरू हो जाएगा और जिन पार्षदों को कोई समस्या है उनके इलाकों में भी लगातार काम शुरू करवाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सीएम के जनसंवाद कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस ने किसानों पर किया लाठीचार्ज, AAP नेता कार्यक्रम में घुसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details