हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बाद पिस्तौल दिखाकर दो युवक फरार

By

Published : Aug 29, 2022, 12:55 PM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में अपराध के मामले आए दिन सामने अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाए जाने के बाद भी बदमाशों में पुलिस की रत्ती भर भी खौफ नजर नहीं आ रहा है. वहीं, पेट्रोल पंप पर बाइक सवार 2 युवकों ने पहले पेट्रोल डलवाया और जब सेल्समैन ने पैसे मांगे तो उनमें से एक युवक ने पिस्तौल निकाली और वहां से फरार हो गए. पेट्रोल पंप मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Petrol Pump in fatehabad
पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बाद पिस्तौल दिखाकर दो युवक फरार

फतेहाबाद: जिला फतेहाबाद में आए दिन आपराधिक गतिविधियां सामने आ रही हैं. फतेहाबाद के हिसार रोड पर पुलिस लाइन के पास मौजूद कुलड़िया पेट्रोल पंप (Petrol Pump in fatehabad) पर देर रात मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने तेल डलवाया और पिस्तौल दिखाकर फरार हो गए. मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें देखा गया है कि मोटरसाइकिल पर आए दो युवक टंकी फुल करवा कर और पिस्तौल दिखा कर फरार हो गए.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मैनेजर अनिल कुमार ने बताया कि रविवार देर रात को मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और उन्होंने सेल्समैन मुकेश को तेल डालने के लिए कहा. जिसके बाद कर्मचारी ने पहले 200 रुपये का तेल डाला जिसके बाद उन्होंने कहा कि 900 का डालना था. इसके बाद कर्मचारी ने 550 रुपये का तेल डाला और टंकी फुल हो गई. 750 रुपये का तेल टंकी में डाला गया. कर्मचारी ने जब पैसे मांगे तो बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पिस्तौल दिखाई और फिर दोनों युवक वहां से फरार (robbery at petrol pump in fatehabad) हो गए.

हालांकि इस दौरान सेल्समैन ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही फतेहाबाद शहर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश कर रही है. पेट्रोल पंप मैनेजर अनिल कुमार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में ट्रैक्टर चालक ने मासूम को कुचला, लोगों ने बाइक को किया आग के हवाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details