हरियाणा

haryana

टोहाना के 'बुलेट राजा' सावधान! पटाखे बजाने पर साइलेंसर उतार रही पुलिस

By

Published : Feb 1, 2020, 10:50 AM IST

Updated : Feb 1, 2020, 11:01 AM IST

जिला फतेहाबाद के टोहाना के विभिन्न बाजारों में जिला ट्रैफिक पुलिस ने यातायात नियमों को उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसते हुए चालान काटे. साथ ही बुलेट मोटरसाइकिलों के साइलेंसर भी उतरवाए.

बुलेट के पटाखे बजाने वालों पुलिस ने कसा शिकंजा
बुलेट के पटाखे बजाने वालों पुलिस ने कसा शिकंजा

फतेहाबाद:टोहाना शहर में बुलेट मोटरसाइकिलों के पटाखे बजाने वालों पर शिकंजा कसते हुए जिला ट्रैफिक पुलिस की टीम ने इंस्पेक्टर रामधन के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया. विभाग के कर्मियों ने शहर के वाल्मीकि चौक पर पटाखे बजाकर निकलने वाले बुलेट मोटरसाइकिलों को रुकवार उनके साइलेंसर उतार लिए.

साथ ही दोबारा ऐसा करने पर भारी चालान काटने की चेतावनी दी. पुलिस की टीम के खड़े होने की सूचना पाकर अनेक बुलेट मोटरसाइकिल चालकों ने अपना रास्ता बदल लिया और दूसरी गली से निकलकर जाते हुए दिखाई दिए.

बुलेट के पटाखे बजाने वालों पुलिस ने कसा शिकंजा, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं- पानीपत: ईको गाड़ी और बाइक की जोरदार टक्कर, ड्यूटी से लौट रहे एसपीओ की मौत

जानकारी अनुसार जिला ट्रैफिक पुलिस की टीम ने एसएचओ रामधन के नेतृत्व में शहर के वाल्मीकि चौक पर अनेक बुलेट मोटरसाइकिल चालकों को रोक लिया. इस दौरान मोटरसाइकिलों को चलाकर देखा और पटाखे मिलने पर मोटरसाइकिलों के साइलेंसर उतारकर अपने कब्जे में ले लिया.

जानकारी देते हुए जिला ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज रामधन सिंह ने बताया कि टोहाना से लगातार वाहन चालकों द्वारा बुलेट के पटाखे बजाने की शिकायतें सामने आ रही थी. जिसके चलते आज बुलेट मोटरसाइकिलों के पटाखे बजाने वालों के साइलेंसर उतारकर जिप्सी में रखवा लिए हैं. उन्होंने बताया कि आगे भी इस प्रकिया को जारी रखा जाएगा, क्योंकि अनेक बार लोगों को जागरूक किया जा चुका है.

Last Updated : Feb 1, 2020, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details