हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में पार्षद के घर 50 किलोग्राम गेहूं की चोरी, सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात

By

Published : Aug 24, 2019, 6:56 PM IST

फतेहाबाद के नागपाल चौक पर वार्ड नंबर 10 की पार्षद अनीता कुकड के घर से दिनदहाड़े चोरों ने 50 किलो गेहूं की बोरी चुरा ली. चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

फतेहाबाद में पार्षद के घर दिनदहाड़े चोरी

फतेहाबाद:जिले के नागपाल चौक में वार्ड नंबर 10 की पार्षद अनीता कुकड के घर से चोरों ने गेहूं से भरी 50 किलोग्राम की बोरी चुरा ली. बाइक सवार दो युवकों ने चोरी को अंजाम दिया है. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

फतेहाबाद में पार्षद के घर दिनदहाड़े चोरी

मीडिया को दी जानकारी

मीडिया से बातचीत करते हुए पार्षद प्रतिनिधि सोनू कुकड ने बताया कि वह कल किसी काम से हिसार गए हुए थे. दोपहर 1 बजे के करीब उनकी पत्नी पार्षद अनीता कुकड घर पर आराम कर रही थीं.

तभी दो युवक बाइक पर सवार होकर आए. एक युवक घर के अंदर घुसा और उसने गेहूं से भरी बोरी उठाई और घर से बाहर चला गया. उसके बाद दोनों युवक बाइक पर गेहूं लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में लगाई गई पेंशन अदालतें, पेंशनर्स की शिकायतों का मौके पर ही किया निपटारा

सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात

पार्षद प्रतिनिधि का कहना है कि वह इन युवकों को नहीं जानते. लेकिन सीसीटीवी में चोरी करने वाले युवकों का चेहरा साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े घर में घुसकर चोरी के मामले के चलते लोगों में डर का माहौल भी है. पार्षद प्रतिनिधि ने पुलिस को मामले की शिकायत दे दी है. पुलिस ने जन्माष्टमी के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details