हरियाणा

haryana

फतेहाबाद नगर परिषद की मीटिंग में हंगामा, ज़बरदस्ती मीटिंग में घुसे पार्षद प्रतिनिधि

By

Published : Apr 14, 2021, 7:41 AM IST

फतेहाबाद नगर परिषद की आम मीटिंग एक बार फिर हंगामे की भेंट चढ़ गई. मीटिंग में पार्षदों ने प्रधान दर्शन नागपाल पर कमीश्नखोरी का आरोप लगाया.

uproar in city council meeting Fatehabad
uproar in city council meeting Fatehabad

फतेहाबाद: नगर परिषद की मीटिंग के दौरान जमकर हंगामा हुआ. नियमों को ताक पर रखकर पार्षद प्रतिनिधि मीटिंग में घुस गए. बाहरी लोगों ने भी मीटिंग में घुसकर हंगामा किया. बैठक में पार्षद आपस में भिड़ गए. पार्षद ने प्रधान पर लगाए कमीशनखोरी के आरोप लगाए.

फतेहाबाद नगर परिषद की आम मीटिंग एक बार फिर हंगामे की भेंट चढ़ गई. मीटिंग में पार्षदों ने प्रधान दर्शन नागपाल पर कमीश्नखोरी का आरोप लगाया. पार्षदों के हंगामे पर प्रधान दर्शन नागपाल बौखलाते हुए भी नजर आए. नगर परिषद के इस प्लान की ये आखिरी मीटिंग 9-10 महीने बाद मीटिंग हो रही थी.

फतेहाबाद नगर परिषद की मीटिंग में हंगामा

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइंस की जमकर उड़ाई गई धज्जियां

बैठक में पुराने और नए एजेंडों पर चर्चा हो रही थी. इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. पार्षदों ने कहा कि आज तक उन्होंने ऐसा प्रधान नहीं देखा है. विकास कार्य ठप पड़े हैं. जनता के काम हो नहीं रहे, भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है.

मीटिंग में हुए हंगामे के दौरान अधिकारी भी मीटिंग छोड़कर जाते नजर आए. मीटिंग के दौरान यह भी देखने को मिला कि पार्षद प्रतिनिधि नियमों को ताक पर रखकर मीटिंग में हिस्सा ले रहे थे, जबकि पार्षद प्रतिनिधियों के मीटिंग में जाने पर रोक लगी हुई है. कोरोना के नियमों का भी इस मीटिंग में ध्यान नहीं रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details