हरियाणा

haryana

फतेहाबाद अनाज मंडी में चोरों का आतंक, दिनदहाड़े दुकान से हजारों की नगदी पर किया हाथ साफ

By

Published : Dec 12, 2022, 4:58 PM IST

हरियाणा में फतेहाबाद अनाज मंडी में चोरों ने दिनदहाड़े दुकान नंबर 20 में नगदी पर हाथ (theft Case in Fatehabad) साफ किया. दुकानदार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है. हालांकि पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. मामले की जांच जारी है.

theft-case-in-fatehabad-anaj-mandi-shop
theft-case-in-fatehabad-anaj-mandi-shop

फतेहाबाद अनाज मंडी में चोरों का आतंक, दिनदहाड़े दुकान से हजारों की नगदी पर किया हाथ साफ

फतेहाबाद: हरियाणा में फतेहाबाद अनाज मंडी दुकान नंबर 20 बी में दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया. सुबह 10 बजे के करीब दुकान में घुसे व्यक्ति ने लोहे के बाट से गल्ला तोड़कर (Fatehabad Anaj Mandi shop) नकदी पर हाथ साफ कर लिया. दुकान मालिक के द्वारा पुलिस को मामले की शिकायत दी गई. दुकान मालिक का कहना है कि गले में पांच से सात हजार रुपये तक की नगदी थी. अनाज मंडी की मुख्य सड़क पर स्थित दुकान में चोरों ने दिनदिहाड़े डाका डाला.

दरअसल फतेहाबाद में चोरों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिन देखते है न रात. जब मौका मिलता है वारदात को अंजाम देते है और फरार हो जाते हैं. फतेहाबाद में अब चोरों ने अनाज मंडी में दुकान (theft in Fatehabad Anaj Mandi shop) नम्बर 20 पर दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी को लोहे के बॉट से तोड़ा और उसमें रखी नगदी लेकर फरार हो गए. दुकान मालिक जब दुकान पर पहुंचा तो वहां की हालत देखकर उसे घटना के बारे में पता चला.

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद में दूध पीते वक्त बिल्ली के मुंह में फंसा लोटा, घंटों की भागदौड़ के बाद निकाला गया सिर

दुकान मालिक ने बताया कि आज सुबह सफाई वाला दुकान में सफाई कर के गया था. उसके बाद उसके भाई भी दुकान पर आए सब ठीक था. लेकिन जब वो दुकान पर आया था तो दुकान में चोरी की घटना हो (theft case in Fatehabad) चुकी थी. उसने बताया कि इस घटना को 9.30 से 10 बजे के बीच मे अंजाम दिया गया है. फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है. फतेहाबाद में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से शहरवासियों में डर का माहौल बना हुआ है. पिछले दिनों चोरियों में पुलिस के हाथ अब तक खाली है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- यमुनानगर में युवक की हत्या से सनसनी, यमुना किनारे बोरे में बंद मिली लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details