हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में बाइक और कार की टक्कर के बाद बवाल, युवकों ने कार चालक को पीटा

By

Published : Feb 12, 2020, 10:37 PM IST

फतेहाबाद के भूना इलाके में बाइक और कार की टक्कर के बाद बवाल हो गया. बाइक वाले ने गाड़ी में पहले तोड़फोड़ की और फिर गाड़ी चालक को पीटा. वहीं बाइक चालक के दोस्तों पर पुलिसवालों के साथ भी हाथापाई करने का आरोप लगा है.

car driver beaten fatehabad
car driver beaten fatehabad

फतेहाबाद: भूना इलाके में बुधवार को कार व बाइक की भिंडत हो गई जिसके बाद घायल बाइक सवार ने अपने दोस्तों को मौके पर बुलवाया और कार में तोड़फोड़ कर दी. घायल कार चालक को भूना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसी अस्पताल में बाइक सवार भी भर्ती है.

फतेहाबाद में बाइक और कार की टक्कर के बाद बवाल, युवकों ने कार चालक को पीटा.

पुलिस जब बयान दर्ज करने के लिए भूना के अस्पताल में पहुंची तो बाइक सवार युवक के दोस्तों से पुलिस की कहासुनी भी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि बाइक सवार युवकों ने पुलिस पर मारपीट के आरोप लगा दिए और सिरसा चंडीगढ़ रोड को जाम कर दिया. जिसके बाद करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा.

सूचना पाकर मौके पर डीएसपी दलजीत सिंह पहुंचे और जाम लगाने वाले लोगों को समझाया. डीएसपी ने आश्वासन दिया कि जिसकी भी गलती है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी तब जाकर बाइक सवार पक्ष के लोगों ने जाम को खोला. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि बाइक और कार सवार के बीच हुई टक्कर के बाद यह घटना हुई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है जिसकी भी गलती होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःपंचकूला में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की छापेमारी, शिकायतों के बाद की गई कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details