हरियाणा

haryana

जाखल नगर पालिका की बैठक शुरू होने से पहले हंगामा, मौजूदा प्रधान ने लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Feb 23, 2021, 3:46 PM IST

जाखल नगर पालिका के प्रधान पद के लिए आज अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी, लेकिन नगर पालिका की बैठक से पहले जमकर हंगामा हुआ. मौजूदा प्रधान सीमा ने प्रशासन पर व्यवस्था ना होने के आरोप लगाए.

ruckus Jakhal Municipality meeting
जाखल नगर पालिका की बैठक शुरू होने से पहले हंगामा

टोहाना/फतेहाबाबाद: जाखल नगर पालिका में प्रधान पद पर अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग से पहले ही हंगामे की स्थिति हो गई. मौजूदा प्रधान सीमा ने मीटिंग से बाहर आकर व्यवस्था न होने के आरोप लगाए. वहीं मीटिंग में विधायक और सांसद का विरोध करने के लिए किसान की भारी मात्रा में जुटे.

बता दें कि जाखल में सोमवार को तनाव और गहमागहमी की स्थिति देखने को मिली, क्योंकि एक तरफ तो नगर पालिका में प्रधान पद के अविश्वास प्रस्ताव पर जहां मतदान होना था तो वहीं दूसरी तरफ किसानों को जब ये सूचना मिली कि यहां विधायक या सांसद आ सकते हैं तो उनका विरोध करने किसान भी वहां जुट गए.

जाखल नगर पालिका की बैठक शुरू होने से पहले हंगामा

इस मीटिंग की शुरुआत से पहले ही यहां हंगामे की स्थिति हो गई. जब मौजूदा प्रधान सीमा के समर्थकों ने कहा कि सुबह 11 बजे के बाद किसी की नगर पालिका के परिसर में एंट्री नहीं होनी चाहिए थी, उसके बावजूद प्रशासन की ओर से एंट्री दी गई.

ये भी पढ़िए:नए डीजीपी के लिए गृह मंत्री अनिल विज ने मुख्य सचिव को भेजे 7 नाम, दो मार्च को हो सकती है नियुक्ति

वहीं इसी अव्यवस्था का आरोप लगाते हुए मौजूदा प्रधान सीमा नगर पालिका परिसर से बाहर आ गई. उन्होंने सीधे-सीधे आरोप लगाए कि इस मामले में प्रशासन व्यवस्था नहीं बना रहा है, इसको लेकर वो कोर्ट भी जाएंगी. वहीं उनके समर्थकों ने मुख्य बाजार में हंगामा करते हुए धक्के शाही के आरोप लगाए. इस बीच वहां भारी संख्या में किसान भी अपने वाहनों पर इकट्ठे होकर आ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details