हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, दंपत्ती ने पुलिसकर्मी को पीटा, फिर हुआ ये हाल

By

Published : May 27, 2023, 7:16 PM IST

फतेहाबाद में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम के मुख्य सिपाही के साथ दंपत्ती ने मारपीट (Policeman beaten up in Fatehabad) कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

Policeman beaten up in Fatehabad
फतेहाबाद में झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला

फतेहाबाद:फतेहाबाद के जाखल थाना में तैनात मुख्य सिपाही के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मी फतेहाबाद के गांव साधनवास में हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान शराब के नशे में एक व्यक्ति और उसकी पत्नी ने सिपाही पर हमला बोल दिया. जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गया. जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



फतेहाबाद का जाखल पुलिस थाना में तैनात मुख्य सिपाही तेजपाल सिंह के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद घायल तेजपाल सिंह को जाखल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब तेजपाल की शिकायत पर गांव साधनवास निवासी गुरप्रीत के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में तेजपाल सिंह ने बताया कि वह जाखल थाना में मुख्य सिपाही के पद पर तैनात है.

पढ़ें :फतेहाबाद में पुलिसकर्मी से मारपीट: मोबाइल छीनने को लेकर सवाल पूछा तो गुस्साए युवकों ने ASI को थाने में पीटा

बीती रात उसके पास फोन आया था कि गांव साधनवास में झगड़ा हो रहा है. एक व्यक्ति गांव में हंगामा कर रहा है. इस पर पुलिसकर्मी तेजपाल अपनी टीम के साथ जब गांव साधनवास पहुंचा तो उसने देखा कि शराब के नशे मे धुत गुरप्रीत लोगों के साथ अभ्रद व्यवहार कर रहा था. जब तेजपाल ने गुरप्रीत को ऐसा करने से मना किया तो गुरप्रीत तैश में आ गया और तेजपाल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

पढ़ें :सोनीपत भिगान टोल पर दबंगों ने मैनेजर से की मारपीट, पुलिसकर्मी को भी पीटा

इस दौरान गुरप्रीत की पत्नी भी मौके पर पहुंची और उसने भी तेजपाल के साथ मारपीट की. अचानक हुए हमले में पुलिसकर्मी तेजपाल घायल हो गया. पुलिसकर्मी के साथियों ने उसे जाखल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिसकर्मी तेजपाल की शिकायत पर फतेहाबाद में पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में गुरप्रीत के खिलाफ धारा 186, 294, 323, 353 में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details