हरियाणा

haryana

Fatehabad Crime News: 5 लाख की अफीम समेत चाचा-भतीजा गिरफ्तार, जोधपुर से नशा लाकर हरियाणा में बेचते थे आरोपी

By

Published : Jul 30, 2023, 8:21 PM IST

opium smuggler Arrested in Fatehabad: फतेहाबाद पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी जोधपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. आरोपियों के कब्जे से 5 लाख रुपये की अफीम बरामद की गई है.

opium smuggler Arrested in Fatehabad
फतेहाबाद में अफीम तस्कर गिरफ्तार

फतेहाबाद:हरियाणा में नशा तस्करी के मामले थम नहीं रहे. आए दिन नशा तस्करी के मामलों में इजाफा देखा जा रहा है. ताजा मामला फतेहाबाद से सामने आया है. जहां चाचा-भतीजा दोनों मिलकर नशा तस्करी का कारोबार करते थे. आरोपी रामरख व आरोपी रामस्वरूप दोनों राजस्थान जोधपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:पानीपत में चार महिला नशा तस्कर गिरफ्तार, 27 किलो गांजा बरामद, उड़ीसा से हरियाणा बेचने के लिए लाई थी नशे की खेप

पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 2 किलो 100 ग्राम अफीम भी बरामद की है. नशा तस्कर जोधपुर से अफीम लेकर आए थे. लेकिन पुलिस ने लोकल सप्लाई करने से पहले ही आरोपियों को काबू कर लिया. पुलिस ने सप्लायर की तलाश के लिए आरोपियों को 4 दिन के रिमांड पर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद सीआईए टीम ने राजस्थान के दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों की तलाशी के दौरान उनके कब्जे से पुलिस ने 5 लाख रुपये की अफीम बरामद की है. आरोपियों के खिलाफ थाना जाखल में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए भी जांच तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद: नशे की ओवरडोज से हुई 24 वर्षीय युवक की मौत, दो दिनों से था लापता

जांच अधिकारी ASI विजय ने बताया कि सीआईए फतेहाबाद पुलिस की टीम जब गश्त के दौरान तलवाड़ा की तरफ जा रही थी, तो डेरा सच्चा सौदा जाखल के पास पहुंचने पर सामने दो लोग बैग लिये खड़े दिखे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की लेकिन आरोपी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. जिसके बाद शक के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने बताया कि वो जोधपुर से अफीम लेकर आए थे और हरियाणा में लोकर परचून के तौर पर सप्लाई करनी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details