हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 15, 2022, 6:31 PM IST

फतेहाबाद के अहरंवा गांव में 62 वर्षीय महिला की हत्या कर दी (Old woman murder in Aharanwa village Fatehabad) गई. पुलिस ने गांव के कुलदीप सिंह नाम के युवक को हत्या को आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

Old woman murder in Aharanwa village
Old woman murder in Aharanwa village

फतेहाबाद : फतेहाबाद के अहरवां गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया (Old woman murder in Aharanwa village Fatehabad) है. ब्लाइंड मर्डर की इस गुत्थी में पुलिस टीम ने अहम सुराग जुटाते हुए गांव के ही कुलदीप नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बुजुर्ग महिला के कानों से चुराई गई बालियां और वारदात में प्रयुक्त कापा को बरामद कर लिया है.

डीएसपी ने बताया कि सदर फतेहाबाद पुलिस ने 27 सितम्बर को पंजाब के सरदूलगढ़ के रहने वाली महिला मनजीत कौर उर्फ परमजीत कौर की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. अपनी शिकायत में मनजीत कौर ने बताया था कि उसके पिता की मौत के बाद उसकी मां 64 वर्षीय अमर कौर अहरवां गांव में पुश्तैनी मकान में अकेली रहती थीं. उन्हें ये सूचना मिली थी कि उसकी माता अमर कौर की रात के समय किसी ने हत्या कर दी है. सूचना के बाद वह गांव में पहुंची. गांव पहुंचकर उसने देखा कि उसकी मां चारपाई पर मृत पड़ी थी और उनके शरीर पर चोटों के गंभीर निशान (Old woman murder in Aharanwa village) थे.

शिकायतकर्ता ने बताया कि मृतक अमर कौर के कानों से सोने की बालियां और कोका भी गायब था. उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस टीम ने अहम सुराग जुटाते हुए अहरवां गांव के ही कुलदीप नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. डीएसपी ने बताया कि कुलदीप चोरी की नियत से महिला के घर में घुसा था और बालियां चोरी करने के बाद बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी (Murder Case in Fatehabad) थी. कुलदीप को शनिवार को अदालत में पेश कर हिसार जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ेंचरखी दादरी में युवक की हत्या: पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा, मुख्य आरोपी गिरफ्त से बाहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details