हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवहिता से रेप, केस दर्ज

By

Published : Mar 12, 2022, 4:46 PM IST

Fatehabad crime news: फतेहाबाद जिले में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवहिता से दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

rape in fatehabad
rape in fatehabad

फतेहाबाद: हरियाणा में महिलाओं के खिलाफ होने वालों अपराधों में जरा भी कमी नहीं आ रही है. हर रोज कहीं न कहीं से छेड़छाड़, हत्या, रेप के मामले सामने आ रहे हैं. अब ताजा मामला फतेहाबाद जिले से सामने आया है जहां वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवहिता से दुष्कर्म (rape in fatehabad) किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता ने गांव के ही एक व्यक्ति पर उसे बहला फुसलाकर भगा ले जाने और दुष्कर्म करने तथा इसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376, 379 ए आईपीसी व 66 ई के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि गांव का 38 वर्षीय व्यक्ति उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया, और उसके साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें-करनाल: ब्लैकमेल करने व झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देने के मामले में महिला गिरफ्तार

आरोप है कि इसके बाद भी उसके साथ डरा धमकाकर गलत काम किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. महिला थाना की प्रभारी अरूणा ने कहा कि इस संबंध में महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details