हरियाणा

haryana

Fatehabad Crime News: विवाहिता ने पड़ोसी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Mar 24, 2022, 1:15 PM IST

Fatehabad Crime News: फतेहाबाद के रतिया में एक विवाहित महिला ने अपने पड़ोसी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि आरोपी पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. जिसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

Married woman rape in Fatehabad
Married woman rape in Fatehabad

फतेहाबाद: हरियाणा सरकार ने महिलाओं के प्रति अपराध कम करने के लिए प्रदेश के हर जिले में महिला थाना खोल रखा है. जिसके चलते प्रदेश में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों के ग्राफ में कमी देखने को मिल सके, लेकिन सरकार द्वारा किए गए इस प्रयास का असर अपराधियों पर पड़ता नजर नहीं आ रहा है. दरअसल फतेहाबाद के रतिया में पड़ोसी युवक द्वारा विवाहित महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने (Married woman rape in Fatehabad) आया है. विवाहिता ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी युवक पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है.

दरअसल सदर थाना रतिया में दी शिकायत में महिला ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले जब वह घर पर अकेली थी, तो पड़ोसी युवक घर में आ गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म (rape in Fatehabad) किया. महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोसी पिछले एक वर्ष से ही निरंतर उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. पुलिस शिकायत में महिला ने बताया कि अब आरोपी युवक निरंतर उस पर फोन पर बात करने के लिए भी दबाव बना रहा है. जिसके चलते वह काफी परेशान हो गई थी.

ये भी पढ़ें-पानीपत: पार्क में हुड़दंग बाजी करने से रोकने पर की थी चौकीदार की हत्या, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस ने नामजद पड़ोसी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर, इसकी जांच महिला पुलिस अधिकारी शारदा को सौंप दी है. पुलिस ने मामले में महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करने के पश्चात उसका मेडीकल करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इसके बाद अदालत में धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जाएंगे और जांच के बाद आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details