हरियाणा

haryana

Haryana Panchayat Minister Devendra Babli: देवेन्द्र सिंह बबली ने लापरवाही बरतने वाले सहायक मुद्रा संरक्षण अधिकारी विजेंद्र सिंह को किया सस्पेंड

By

Published : Jul 1, 2022, 11:10 AM IST

हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेन्द्र सिंह बबली (haryana panchayat minister devendra babli) ने फतेहाबाद में तैनात सहायक मुद्रा संरक्षण अधिकारी विजेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया है.

Haryana Panchayat Minister Devendra Babli
देवेन्द्र सिंह बबली ने लापरवाही बरतने वाले सहायक मुद्रा संरक्षण अधिकारी विजेंद्र सिंह को किया सस्पेंड

फतेहाबाद : भीमेवाला गांव में होने वाली सेम की समस्या का स्थायी समाधान के कार्य में लापरवाही बरतने पर सहायक मुद्रा संरक्षण अधिकारी विजेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया (assistant currency protection officer Suspend Fatehabad) है. अधिकारी के सस्पेंशन का यह आदेश कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने दिया है.

दरअसल गुरूवार को फतेहाबाद के डांगरा रोड स्थित किसान विश्राम गृह में हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली विकास कार्य की समीक्षा के लिए अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. बैठक के दौरान मंत्री ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि कागजी काम नहीं धरातल पर कार्य दिखना चाहिए. मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि अधिकारियों को एक महीने में विकास कार्यों का अनुमानित बजट तैयार करने के लिए समय दिया है. इसके साथ ही उन्होंने साफतौर पर कहा है कि कार्य पूरे न करने वाले जिम्मेदारों पर कार्रवाई की जाएगी और वो इसके लिए तैयार रहें.

उन्होंने पब्लिक हेल्थ विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन की पानी की शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई करे. पब्लिक हेल्थ विभाग के 80 करोड़ के विकास कार्य विधानसभा क्षेत्र में चल रहे हैं और 40 करोड़ के प्रस्तावित हैं. उन्होंने प्रस्तावित कामों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि टोहाना में एक नया जलघर भी बनाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details