हरियाणा

haryana

देर रात पुलिस थाना पहुंचे हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली, SHO की लगाई क्लास

By

Published : Sep 4, 2022, 12:56 PM IST

Haryana Panchayat Minister

हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली (haryana panchayat minister devendra babli) ने देर रात थाने का औचक निरीक्षण किया. टोहाना थाने में पहुंचकर उन्होंने एसएचओ से फोन पर बात की. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि शहर में बढ़ रही गुंडा गर्दी और नशा तस्करी में रोक क्यों नहीं लग पा रही है.

फतेहाबाद :बीती रात हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली (Haryana Panchayat Minister) ने थानों का औचक निरीक्षण किया. टोहाना शहर और सदर थानों में दबिश देने के साथ ही उन्होंने सारा रिकॉर्ड खंगाला. थाने में तैनात कर्मचारियों की उपस्थिति के बारे में उन्होंने एसएचओ से फोन कर जानकारी ली. थानों की कार्यप्रणाली को लेकर हरियाणा पंचायत मंत्री बेहद असंतुष्ट नजर आए. उन्होंने कहा कि पुलिस की लचीली कार्यप्रणाली के चलते जिलों में बदमाशों में किसी तरह का कोई पुलिसिया खौफ नजर नहीं आ रहा है. सरेआम नशीला पदार्थ बेचा जा रहा है. अपराधिक गतिविधियों के चलते लोगों में भय का माहौल बना हुआ है.

देवेंद्र बबली (devendra babli visit fatehabad) ने कहा कि अगले हफ्ते एसपी, डीएसपी सहित सभी थाना और चौकी प्रभारियों की वह मीटिंग (police station in Fatehabad) लेंगे. जिसमें पिछले एक क्वार्टर समय में कितने प्रोफेशनल नशा तस्कर, बाइक चोर, चेन स्नेचर पकड़े गए हैं, इसकी डिटेल तैयार करने को कहा है. शहर थाने में पहुंचे देवेंद्र बबली ने फोन पर एसएचओ को नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सरेआम शहर में स्मैक बिकती है, मुख्य सरगना तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है. आरोपियों को पर्चा दर्ज कर खानापूर्ति कर छोड़ दिया जाता है, सरेआम गुंडागर्दी बढ़ रही है, उन्होंने कहा कि इस पर कब रोक लगेगी.

थाने पहुंचे हरियाणा पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली

एक मामले में सीसीटीवी फुटेज आने के बाद तीन आरोपी पकड़े गए उन्होंने कहा कि चौथा अभी बाहर क्यों है. उन्होंने कहा कि जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी है, इसलिए पुलिस को एक्टिव होना पड़ेगा. देवेंद्र बबली ने एसएचओ से कहा कि 8 शिकायतें उनके पास आई हैं. एसएचओ या डीएसपी के पास क्यों नहीं गई. लोगों में विश्वास नहीं है तो हमें जगाना होगा. नशा खोरी, चेन स्नेचिंग जैसे कई आपराधिक मामलों में रोक क्यों नहीं लग पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details