हरियाणा

haryana

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती से दुष्कर्म, युवक पर मामला दर्ज

By

Published : Mar 22, 2022, 1:54 PM IST

हरियाणा के फतेहाबाद शहर में लिव इन रिलेशनशिप ​​​​​​​में रह रही युवती ने युवक पर जबरदस्ती दुष्कर्म का आरोप (Rape in fatehabad) लगाया है. पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

फतेहाबाद में युवती के साथ दुष्कर्म
फतेहाबाद में युवती के साथ दुष्कर्म

फतेहाबाद:जिले के जवाहर चौक इलाके में रहने वाली एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. दोनों लिव इन रिलेशनशिप (live in relationship in fatehabad) में रह रहे थे. युवती का आरोप है कि युवक ने युवती से शादी करने से मना किया और जान से मारने की धमकी दी. युवती की लिखित शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं.

युवती ने पुलिस ने पुलिस शिकायत में बताया कि लगभग डेढ साल उसकी दोस्ती शहर के युवक से हुई. समय के साथ-साथ युवक के साथ बोलचाल शुरू हुई होने लगी. करीब एक डेढ साल पहले युवक उसे जबरदस्ती जवाहर चौक इलाके में एक दुकान में ले गया. युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दोनों की रजामंदी के बाद में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. युवक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती ने बताया कि युवक ने कई बार अपनी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में 4 साल की बच्ची से रेप, बिहार का रहने वाला है 19 साल का आरोपी

युवती का कहना है कि जब उसने शादी की बात युवक से की तो शादी से साफ तौर पर मना कर दिया. युवती ने बताया कि युवक के पास मोबाइल फोन पर कई आपत्तिजनक वीडियो और फोटो है. जिस लेकर लगातार ब्लैकमेल भी कर रहा है. वहीं करीब डेढ़ साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. युवती का आरोप है कि युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद युवती ने फतेहाबाद शहर थाना में दुष्कर्म का युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. शहर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि युवती की शिकायत दर्ज कर ली गयी है और पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details