हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में दुकान में चोरी, 5 महिलाओं ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : May 23, 2022, 12:35 PM IST

फतेहाबाद जिले के रतिया इलाके में चेरी का अजीबोगरीब मामला (women stole in a shop in fatehabad) सामने आया है. शटर उठाकर महिलाएं दुकान के अंदर घुसीं और 20 से 25000 की कीमत का सामान चोरी (women robbed a shop in Fatehabad) करके ले गईं. 5 महिलाओं ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. दुकान में चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद (Theft in a shop in Fatehabad ) हो गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Theft in a shop in Fatehabad
फतेहाबाद में दुकान में चोरी

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया इलाके में चेरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. बटवाड़ा रोड पर जनरल स्टोर की दुकान में महिला चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, फतेहाबाद में दुकान में चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद (Theft in a shop in Fatehabad ) हो गई है. महिलाएं सर्फ के पांच कट्टे और साबुन के बैग चोरी करके ले गई हैं.

फतेहाबाद के रतिया इलाके के बुढलाढा रोड पर जनरल स्टोर की दुकान को महिला चोरों (women robbed a shop in Fatehabad) ने निशाना बनाया. महिला चोरों के द्वारा दुकान के शटर को उठा कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. दुकान के मालिक मनीष कुमार ने पुलिस थाने में इस घटना की शिकायत है.

मनीष कुमार का कहना है कि उनकी दुकान के दो गेट हैं एक गेट पिछली गली में खुलता है. उसी गेट का शटर उठाकर महिलाएं दुकान के अंदर घुसीं और 20 से 25000 की कीमत का सामान चोरी करके ले गईं. 5 महिलाओं ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. एक महिला दुकान के अंदर घुसी और बाकी महिलाओं की मदद से सामान चोरी करके ले गई. फिलहाल पुलिस मे मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:बेटे ने दो साल रुपये एकत्र कर खरीदी थी साइकिल, चोरी जाने पर पिता ने घटना की शेयर

ABOUT THE AUTHOR

...view details