हरियाणा

haryana

Haryana Crime News: पुरानी रंजिश में दो गुटों के बीच खूनी भिड़ंत, एक महिला समेत 6 लोग घायल

By

Published : May 24, 2023, 11:12 AM IST

Fighting in Fatehabad Shiv Chowk

फतेहाबाद में मंगलवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते दो परिवारों में मारपीट (Fight in Fatehabad) हो गई. देखते ही देखते ये मारपीट खूनी भिड़ंत में तब्दील हो गई और एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया. हमले में एक महिला सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

फतेहाबाद: जिले के शिव चौक इलाके में देर रात पुरानी रंजिश के चलते एक एक परिवार ने पड़ोसी के घर में घुसकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में एक महिला सहित कुल 6 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया है. घायलों का आरोप है कि उनके पड़ोसी हेरोइन बेचने का काम करते हैं. इसी के चलते उनकी पहले भी आपस में कहासुनी हो चुकी है.

पीड़ितों के मुताबिक पुराने झगड़े को लेकर ही मंगलवार की रात अचानक आरोपियों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. घायल हितेश कुमार ने बताया कि वो सभी लोग अपने घर पर बैठे हुए थे. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उनके घर पर ईंटे बरसानी शुरू कर दी. उसके बाद थोड़ी ही देर में तेजधार हथियारों से उन लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में उनके परिवार के कई लोगों को गंभीर चोट लगी है. सभी घायलों को फतेहाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़ितों ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है.

ये भी पढ़ें-फतेहाबाद में कॉलेज छात्रा से बाइक सवार दो युवकों ने छीना मोबाइल, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

घायल हितेश ने ये भी बताया कि आरोपी उसके चाचा के पड़ोस में रहते हैं. वो लोग चिट्टे का अवैध काम करते हैं. बीती देर रात को करीब 15-20 लोगों ने उनके ऊपर हमला किया. हमलावरों में अनमोल और उसके चाचा राजू समेत बाकी लोग शामिल थे. देर रात हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. चारों तरफ चीख पुकार मच गई. मौके से पुलिस को भी फोन किया गया. फिलहाल पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दे दी है.

ये भी पढ़ें-फतेहाबाद में 30 लाख की हेरोइन जब्त, हिसार STF ने राजस्थान के 2 नशा तस्करों को पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details