हरियाणा

haryana

फतेहाबाद के मीट मार्केट में दो युवकों पर चाकुओं से हमला, रंजिशन अंजाम दी गई वारदात

By

Published : Jul 29, 2022, 7:24 AM IST

Fatehabad Crime News : फतेहाबाद के मीट मार्केट के पास दो युवकों कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने सरेआम चाकू से दोनों युवकों पर हमला किया है. दोनों युवक बुरी तरह घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. हमले की इस वारदात को रंजिशन अंजाम दिया गया है.

Fatehabad Civil Hospital
फतेहाबाद के मीट मार्केट में दो युवकों पर चाकुओं से हमला, रंजिशन अंजाम दी गई वारदात

फतेहाबाद:यहां के मीट मार्केट में बुधवार देर रात दो युवक पर कुछ हमलावरों ने चाकू से हमला कर (Fatehabad Knife Attack) दिया. दोनो युवकों पर हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है. बीच बाजार हुए इस हमले में युवक गंभीर से घायल हो गया जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वहीं इस वारदात से बाजार में दहशत भी फैल गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल करनी शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि हमले में घायल मोहित की पीठ और टांग पर चाकू लगने से खून बहने लगा. वहीं विशाल के हाथ पर चाकू लगने से वह घायल हो गया. दोनों को सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया (Fatehabad Civil Hospital) है. हमले में घायल मोहित मातूराम कॉलोनी का रहने वाला है जबकि विशाल गुरूनानकपुरा का रहने वाला है.

घायल विशाल ने बताया कि वह सामान लेने के लिए बाजार निकले थे और फतेहाबाद मीट मार्केट से गुजर रहे (Fatehabad Meet Market) थे. इस दौरान वहां पर पहले से खड़े शिवा गोविंदा, सनी, सुंदर, गौरव, चिराग, बच्ची, सालू आदि ने उन पर चाकू से हमला कर (Fatehabad Knife Attack) दिया. उन्होंने शोर मचाया तो युवक वहां से भाग निकले. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं शहर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details