हरियाणा

haryana

फतेहाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, 50 हजार रुपये की हेरोइन बरामद

By

Published : Dec 18, 2019, 9:09 PM IST

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. मीडिया से बातचीत में केस इंचार्ज एएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गांव धांगड़ के पास से पकड़ा गया है.

Fatehabad
Fatehabad

फतेहाबादः पुलिस ने गांव धांगड़ के पास से 87 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी का नाम शिव कुमार बताया जा रहा है, जो गांव ढाणी छतरियां का रहने वाला है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को काबू किया.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. मीडिया से बातचीत में केस इंचार्ज एएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गांव धांगड़ के पास से पकड़ा गया है. आरोपी शिव कुमार गांव दौलतपुर से हेरोइन लेकर आया था.

फतेहाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, 50 हजार रुपये की हेरोइन बरामद.

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस
केस इंचार्ज ने बताया कि शिव कुमार को हेरोइन की सप्लाई करने के लिए आगे जाना था. फिलहाल पुलिस मामले में गिरफ्तार आरोपी शिव कुमार से पूछताछ कर रही है और कोर्ट पेश कर उसके रिमांड की मांग की जाएगी. पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 50 हजार रुपये के करीब बताई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः- ADC बैंक मानहानि मामले में सुरजेवाला को राहत, अहमदाबाद कोर्ट से मिली जमानत

Intro:फतेहाबाद पुलिस ने गांव धांगड़ के पास 87 ग्राम हेरोइन के साथ व्यक्ति को किया काबू, गांव ढाणी छतरिया का रहने वाला है पकड़ा गया आरोपी शिवकुमार, गांव दौलतपुर से हेरोइन लेकर आया था आरोपी, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई, शिवकुमार को करनी थी हेरोइन की सप्लाई, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस।Body:फतेहाबाद पुलिस ने गांव धांगड़ के पास 87 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को काबू किया है। पकडा गया आरोपी शिव कुमार गांव ढाणी छतरियां का रहने वाला है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को काबू किया। पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और आज उसे कोर्ट में पेश किया गया। मीडिया से बातचीत में केस इंचार्ज एएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गांव धांगड़ के पास से पकड़ा गया है। पकड़ा गया आरोपी शिव कुमार गांव दौलतपुर से हेरोइन लेकर आया था। केस चार्ज ने बताया कि शिव कुमार के द्वारा इस हीरोइन को आगे सप्लाई किया जाना था। इसको लेकर पुलिस शिवकुमार से पूछताछ कर रही है और आज कोर्ट में उसका रिमांड मांगा जाएगा। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 50 हजार के करीब बताई गई है।
बाईट- केस इंचार्ज एसआई विरेंद्र सिंहConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details