हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में तीन बदमाशों ने कैब लूटी, विरोध करने पर ड्राइवर को मारी गोली

By

Published : Jan 31, 2023, 11:04 AM IST

एक बार फिर से फतेहाबाद में कैब लूट का मामला सामने आया है. करनौली गांव के पास तीन बदमाश कार लेकर फरार हो गए. विरोध करने पर उन्होंने कैब ड्राइवर को गोली मार दी.

cab robbery in fatehabad
cab robbery in fatehabad

फतेहाबाद: करनौली गांव फतेहाबाद में कार लूट का मामला सामने आया है. खबर है कि बीती रात तीन युवकों ने दिल्ली से सिरसा के लिए कैब बुक की. जब कैब करनौली गांव के पास पहुंची तो तीनों युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. कैब ड्राइवर ने जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने ड्राइवर पर गोली चला दी. गोली कैब चालक के कंधे पर लगी. जिससे वो घायल हो गया. घायल को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टर्स ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया.

वहीं लुटेरे कार समेत चालक से तीन हजार रुपये की नगदी और मोबाइल छीन कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. फतेहाबाद पुलिस ने पंजाब पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने चालक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 397 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के शाहीन बाग निवासी असमद ने बताया कि वो यूपी के मुजफ्फरपुर जिला के गांव चूड़िया वाला का रहने वाला है.

वो दिल्ली में ओला कैब स्विफ्ट डिजायर चलाता है. रात उसके फोन पर संदेश मिला कि उसकी गाड़ी सिरसा के लिए बुक की गई है. वो शाम 5 बजे बुकिंग के लिए तय की गई लोकेशन निजामुद्दीन फ्लाईओवर के पास पहुंच गया. जहां 3 युवक कार में सवार हो गए और वो दिल्ली से सिरसा के लिए निकल पड़े. रात 10 बजे के बाद उन्होंने फतेहाबाद क्रॉस किया. वो करीब 15KM दूर करनोली गांव के मोड़ पर पहुंचे, तो एक युवक ने पेशाब के लिए गाड़ी रुकवाई. युवक बाहर निकल गया तो वो भी फ्रैश होने के लिए गाड़ी से बाहर आ गया.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में लुटेरी दुल्हन: पेपर देने के बहाने हुई फरार, घर से हीरे के सेट और 17 तोला सोना मिला गायब

उसने बताया कि उसके बाहर आते ही युवक ने ड्राइवर सीट पर बैठकर गाड़ी चलानी शुरू कर दी. ये देखकर ड्राइवर ने भागकर गाड़ी का स्टेयरिंग पकड़ लिया. तभी कार की पिछली सीट पर बैठे अन्य युवक ने पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी. जो ड्राइवर के कंधे पर लगी. गोली लगने के बाद ड्राइवर नीचे गिर गया. इसके बाद युवक ने बाहर निकलकर फिर पिस्तौल तान दी. बदमाश उससे 3 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए और उसकी कार लेकर फरार हो गए. गौरतलब है कि फतेहाबाद जिले में गाड़ी लूटने की इस महीने की ये तीसरी वारदात है. इससे पहले 16 जनवरी को जाखल से टोहाना बुक कर ले जाई गई स्विफ्ट डिजायर कार को 5 युवकों ने पिस्तौल दिखा कर लूट लिया था. जिन्हें रोहतक से काबू किया गया था. उसके बाद फतेहाबाद से रतिया बुक कर ले जाई गई स्विफ्ट डिजायर टैक्सी गाड़ी को अयालकी के पास लूट लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details