हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में कोरोना से 8 साल के बच्चे की मौत

By

Published : Jan 25, 2022, 4:14 PM IST

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में कोरोना संक्रमित आठ साल के बच्चे की मौत (fatehabad corona child death) हो गई. उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया था, जहां डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए.

fatehabad corona child death
fatehabad corona child death

फतेहाबाद:कोरोना को लेकर फतेहाबाद जिले में हालात लगातार खराब हो रहे हैं. फतेहाबाद में आए दिन 100 से ऊपर केस मिल रहे हैं. वहीं इसी बीच मंगलवार को जिले में एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत (fatehabad corona child death) हो गई. उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया था, जहां डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए. इसी बीच फतेहाबाद के सीएमओ डॉ. वीरेश भूषण भी काेराेना पॉजिटिव हुए हैं. वे बूस्टर डोज ले चुके थे.

सीएमओ सहित आज दोपहर 4 बजे तक जिले में 34 केस पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि राहत की बात यह है कि 118 लोग डिस्चार्ज हुए. अब जिले में 556 लोग पॉजिटिव हैं. मिली जानकारी के अनुसार गांव नागपुर निवासी 8 वर्षीय बच्चे को काफी तरह की स्वास्थ्य परेशानियां थी. बच्चे को 24 जनवरी को इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे कोरोना की भी पुष्टि हुई और वहीं भर्ती किया गया. आज तड़के बच्चे ने दम तोड़ दिया. जिले में कोरोना से अब तक 489 लोगों की जान चली गई है.

ये भी पढ़ें-यह मानना खतरनाक है कि Omicron कोरोना का आखिरी वेरिएंट होगा : WHO

वहीं हरियाणा में कोरोना (haryana corona news) की स्थिति की बात करें तो पिछले एक हफ्ते से प्रदेश में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. सोमवार को प्रदेशभर से 6,007 नए मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही हरियाणा में एक्टिव मरीजों की संख्या 51,864 हो गई है. बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना से पूरे प्रदेश में 17 मरीजों ने दम तोड़ दिया है. हरियाणा में अभी तक कोरोना से 10 हजार 194 लोगों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details