हरियाणा

haryana

फतेहाबाद के सूर्य एनक्लेव में 17 लाख की चोरी, घर के नौकर पर आरोप

By

Published : Oct 26, 2022, 12:21 PM IST

सूर्या एन्क्लेव फतेहाबाद में 17 लाख की चोरी (Theft in Surya Enclave Fatehabad) का मामला सामने आया है. चोरी का आरोप घर में काम करने वाले नौकर पर है. घर के मालिकों का आरोप है कि जिस समय घटना को अंजाम दिया गया पूरा परिवार फिल्म देखने गया हुआ था. थियेटर हॉल में ही जब मोबाइल से सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो चोरी का पता लगने पर पूरा परिवार घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी.

फतेहाबाद में 17 लाख की चोरी
फतेहाबाद में 17 लाख की चोरी

फतेहाबाद: पुलिस को जानकारी देने के बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए. घर का सारा सामान बिखरा पड़ा मिला. मुख्य गेट के लॉक टूटे हुए थे. सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिल रहा है कि घर में काम करने वाला युवक तीन अन्य युवकों को बुलाकर बैग देकर घर से बाहर भेज रहा है. जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. मकान मालिक नरेश नागपाल ने बताया कि आज छुट्टी थी जिस कारण पूरा परिवार फिल्म देखने चला गया.

घरवालों ने बताया कि घर पर काम करने वाला नेपाल निवासी तेजेंद्र मकान के ही एक हिस्से में रहता है. घटना के समय वो घर पर अकेला था. उन्होंने सिनेमा हाल में ही बैठकर मोबाइल पर जब घर के सीसीटीवी कैमरे देखे तो पाया कि घर का मेन गेट खुला हुआ है और अंदर की लाइटें बंद हैं. जिसके बाद उन्होंने कैमरे के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उनके होश उड़ गए. कमरे में सारा सामान उलट पुलट हालत में पड़ा था.

इसके बाद वे तुरंत घर पहुंचे तो लॉबी के गेट के लॉक टूटे मिले और अंदर सारा सामान बिखरा मिला. घर में काम करने वाला तेजेंद्र भी गायब था. अलमारी में रखे करीब 17 लाख रुपए और काफी मात्रा में सोने के जेवर भी गायब थे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पाया कि करीब 7 बजे के आसपास आरोपी युवक तीन अन्य युवकों को बुलाकर कुछ बैग में सामान देकर भेज रहा है. इसके बाद वह खुद भी फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिस व्यक्ति ने तेजेंद्र को यहां घर पर नौकरी के लिए रखवाया था उससे भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details