हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में युवक की मौत, जलभराव के चलते घर में आया करंट, परिजनों ने प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

By

Published : Jul 13, 2023, 2:26 PM IST

फरीदाबाद में यमुना नदी से लगते इलाकों में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है. वीरवार को बाढ़ के पानी में करंट आने से युवक की मौत हो गई.

youth died in faridabad
youth died in faridabad

फरीदाबाद: बसंतपुर खड्डा कॉलोनी में बाढ़ के पानी में करंट आ गया. जिससे की युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बारिश के पानी से खड्डा कॉलोनी के घरों में पानी जमा हो गया. वीरवार को एक घर में पानी में करंट आ गया. जिसकी चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान सतीश के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में पोस्टमार्टम करवाया.

ये भी पढ़ें- सोहना में नागरिक अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही! करंट की चपेट में आई गर्भवती महिला, हालत बिगड़ने पर गुरुग्राम अस्पताल रेफर

बुधवार को ही फरीदाबाद के जिला उपायुक्त और पुलिस कमिश्नर ने बसंतपुर इलाके का दौरा किया था. उपायुक्त ने लोगों को वहां से हटने के आदेश दिए गए थे. जिसके बाद सतीश नाम का युवक अपने घर से सामान निकालने गया था. जहां उसके करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने सतीश की मौत का जिम्मेदार प्रशासन को ठहराया है. लोगों को मुताबिक बाढ़ के बाद भी इस इलाके की बिजली नहीं काटी गई. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है.

बता दें कि हथिनीकुंड बैराज से लगातार पानी छोड़ा जा रहा है. जिससे कि यमुना नदी का रौद्ररूप दिखने को मिल रहा है. यमुना का जलस्तर बुधवार रात को दिल्ली में 208 मीटर को पार गया. जो कि खतरे के निशान से तीन मीटर ऊपर बह रहा है. इसकी वजह से दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में पानी भर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details