हरियाणा

haryana

जिन्ना के महिमामंडन के लिए अखिलेश को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए- योगी आदित्यनाथ

By

Published : Nov 1, 2021, 3:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सोमवार को फरीदाबाद में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

up cm yogi adityanath
up cm yogi adityanath

फरीदाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Uttar Pradesh Yogi Adityanath) सोमवार को हरियाणा के फरीदाबाद जिले में मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में शामिल हुए. प्याला गांव स्थित नाथ संप्रदाय के बाबा शांतिनाथ मठ में मूर्ति स्थापना का कार्यक्रम आयोजित हुआ.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद से सीधे प्याला गांव पहुंचे. इस दौरान अलवर से सांसद एवं बाबा मस्तनाथ अस्थल बोर्ड के मठाधीश बालक नाथ भी सीएम योगी के साथ मौजूद रहें. योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रही. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा.

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ये भी पढ़ें-पेपर लीक मामले पर बोले सुरजेवाला, CM और पूरा मंत्रिमंडल मिलकर भी नहीं हल कर सकता पुलिस कांस्टेबल का पेपर

यूपी के सीएम ने कहा कि कुछ लोग अपनी विभाजनकारी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष का बयान इसी बात को प्रदर्शित करता है. जिन्ना के महिमामंडन के लिए उनको देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जिन्ना ने आजादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने महात्मा गांधी और सरदार पटेल के बराबर योगदान दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details