हरियाणा

haryana

बदमाशों ने दो भाइयों पर किया लाठी-डंडो से हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 29, 2019, 7:11 AM IST

हरियाणा में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बदमाशों ने 2 भाइयों की पिटाई कर दी. दोनों भाइयों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अस्पताल में इलाज कराते दोंनो भाई

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एनआईटी फरीदाबाद की कृष्णा कॉलोनी में देखने को मिला अजीब नजारा देखने को मिला है, यहां कॉलोनी में रहने वाले सुरेश पर बदमाशों ने लाठी-डंडो से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. पीड़ित अपने भाई के साथ कृष्णा कॉलोनी में अपने मकान पर आया था. हमले में सुरेश और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आनन-फानन में दोनों भाइयों को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उनका ईलाज चल रहा है.

अस्पताल में इलाज कराते दोंनो भाई

हमला करने वाले आरोपी इसी कॉलोनी के रहने वाले हैं. पीड़ित का आरोप है कि हमला करने वाले आरोपी कॉलोनी में नशीले पदार्थ बेचने का काम करते हैं. जिनकी शिकायत पीड़ित सुरेश ने नजदीकी पुलिस चौकी के अलावा आला अधिकारियों को दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते मौका पाकर बदमाशों ने उस पर हमला कर वारदात को अंजाम दे दिया है.

पीड़ित सुरेश

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पीड़ित ने मामले शिकायत दर्ज करवाई है, लेकिन पीड़ित का आरोप है कि चार दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details