हरियाणा

haryana

फरीदाबाद के पॉश इलाकों में चोरी करने वाला शातिर चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Nov 26, 2021, 9:33 PM IST

Faridabad Crime News: फरीदाबाद पुलिस ने शहर के पॉश इलाके में खड़ी गाड़ियों से चोरी करने वाले शातिर चोर को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है. ये शातिर चोर गुलेल से गाड़ी के शीशे तोड़कर चंद मिनटों में कीमती सामान को चुरा लेता था.

faridabad thief arrested
faridabad thief arrested

फरीदाबाद:पिछले करीब एक साल से फरीदाबाद शहर के सैक्टर-31, सैक्टर-17, सैक्टर-12 और बी.पी.टी.पी एरिया जैसे पॉश इलाके में चोरी (theft in Faridabad) की कई वारदातें सामने आई. इन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला ये चोर इम्तियाज ऊर्फ अरमान पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. ये चोर पॉश इलाकों के पार्किंग एरिया, सड़क किनारे व ऑफिस के बाहर खड़ी गाडियाों के शीशे को गुलेल से तोड़कर चंद मिनटों में सामान पर हाथ साफ कर लेता था. आरोपी को क्राइम ब्रांच सैक्टर-30 की टीम ने गिरफ्तार किया है.

डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान ने बताया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का चोर है, जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में लगभग चोरी की दो दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है. उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले चोर किसी दूसरे स्थान से मोटरसाइकिल चोरी करता था और फिर उसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अन्य स्थान से दूसरी चोरी को अंजाम देता था. आरोपी ने कुछ दिन पहले ही नहर पार एरिया से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें से सामान चोरी किया था. जिसमें एक लाइसेंसी पिस्टल भी शामिल थी.

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद में प्रदूषण को लेकर सख्त हुई पुलिस, पुराने वाहन जब्त करने की कार्रवाई शुरू

इसके अलावा आरोपी अपने पास एक देसी कट्टा रखता था. जिससे यदि वह पकड़ा जाए तो लोगों को डरा धमका कर वहां से फरार हो सके. डीसीपी नरेंद्र कादयान ने बताया कि आरोपी एक साल से करीब 2 दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी फरीदाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी की आपराधिक हिस्ट्री भी बहुत लंबी है. जिसमें आरोपी ने वर्ष 2016 में चोरी के मामले में जेल की हवा भी खाई है. पुलिस को आरोपी इम्तियाज के कब्जे से 4 लाख रुपए नकद, एक लाइसेंसी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस व अन्य जरूरी कागजात बरामद हुए हैं.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv BharatAPP

ABOUT THE AUTHOR

...view details