हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में आवारा पशुओं का आतंक, सब्जी लेने गई महिला को सांड ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

By

Published : Apr 20, 2023, 7:32 PM IST

वीरवार को फरीदाबाद में आवारा पशु ने महिला को टक्कर मार दी. जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. फिलहाल महिला का इलाज फरीदाबाद सिविल अस्पताल में जारी है.

stray animal in faridabad
stray animal in faridabad

फरीदाबाद: जिले में आवारा पशुओं का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. नगर निगम प्रशासन की लापरवाही के चलते आवारा पशु लोगों की जान के लिए खतरा बने हुए हैं. वीरवार को फरीदाबाद में आवारा पशु ने महिला को टक्कर मार दी. जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. फिलहाल महिला का इलाज फरीदाबाद सिविल अस्पताल में जारी है. खबर है कि फरीदाबाद की डबुआ मंडी में महिला सब्जी लेने गई थी, जहां आवारा सांड ने महिला को टक्कर मार दी.

जिसकी वजह से महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. महिला के पति की माने तो उसकी पत्नी डबुआ मंडी में सब्जी लेने गई थी जहां पर काफी आवारा पशु घूम रहे थे. उनमें से एक सांड ने उसकी पत्नी को टक्कर मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. फरीदाबाद की सड़कों पर आवारा पशु झुंड बनाकर घूमते हैं और वहां से निकलने वाले लोगों को अपना शिकार बना लेते हैं. फरीदाबाद के अधिकारी कई बार ये दावा कर चुके हैं कि अब सड़कें आवारा पशुओं से मुक्त हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें- कैथल पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, एक पर 25 हजार रुपये का था इनाम

लेकिन वो केवल अखबारी बयान ही दिखाई देते हैं. गौरतलब है कि इन दिनों फरीदाबाद में आवारा पशुओं का आतंक काफी बढ़ गया है. आए दिन किसी ना किसी आवारा पशु की वजह से लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं. रास्तों पर भी आवारा पशुओं का आतंक जारी है. कई बार आवारा पशुओं की वजह से सड़कों पर भयानक एक्सीडेंट भी हो चुके है, लेकिन इसके बावजूद भी फरीदाबाद प्रशासन इनके ऊपर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक कई बार इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों को दी जा चुकी है. इसके बावजूद भी इस समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details