हरियाणा

haryana

फरीदाबाद की नीमका जेल में चलाया गया सर्च ऑपरेशन, 200 पुलिसकर्मियों ने ली तलाशी

By

Published : Aug 3, 2019, 1:54 PM IST

सूत्रों के मुताबिक फरीदाबाद सिरसा, कुरुक्षेत्र और अंबाला सहित प्रदेश भर की जेलों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

फरीदाबाद की नीमका जेल

फरीदाबाद: हरियाणा की सभी जेलों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. शनिवार को फरीदाबाद, सिरसा, कुरुक्षेत्र और अंबाला की जेलों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि प्रदेशभर की जेलों में सर्च ऑपरेशन के पीछे क्या कारण है.

फरीदाबाद जेल में सर्च ऑपरेशन

फरीदाबाद की नीमका जेल में एक साथ करीब 200 पुलिसकर्मी और 2 DCP राजेश कुमार और लोकेंद्र कुमार के नेतृत्व 10 टीमों ने एक साथ छापेमारी की. बता दें कि फरीदाबाद जेल से कई बार मोबाइल मिलने की सूचना पर पुलिस ने ये एक्शन लिया है.

Intro:चोरों ने शहर के तीन एटीएम को बनाया निशाना
चोरों ने सीसीटी कैमरों पर स्प्रै कर खुद की पहचान को छुपाया
चोरों ने रोहतक गेट स्थित एक एटीएम से 11 लाख रुपये चुराए
भिवानी में चोरों ने एक साथ तीन एटीएम को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये निकाल लिए। हालांकी चोर एक ही एटीएम से पैसे निकालने में कामयाब हुए। बाकि दो एटीएम से पैसे निकालने में नाकाम रहे। चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर पहले स्प्रै की जिससे उनकी पहचान पुलिस के लिए पहली बन गई है।
आधी रात के बाद करीब 2 से 4 बजे के बीच शहर में एसबीआई बैंक के तीन एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने ये काम बङी ही सफाई से किया। रोहतक गेट, बीटीएम चौक व आईटीआई के पास स्थित एसबीआई के तीनों एटीएम से चोरों ने पैसे निकालने का प्रयास किया पर वो रोहतक गेट स्थित एटीएम से ही पैसे निकालने में कामयाब हुए।
Body:मामले की जांच कर रहे एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रै की जिससे उनकी पहचान नहीं हो पा रही। वहीं आसपास के सीसीटीवी से पता चलता है कि चोर एक डिजायर गाङी में आए थे। उन्होने बताया कि चोर रोहतक गेट स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम से करीब 11 लाख रुपये निकल कर फरार हो गए। जबकि बाकि दो एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाए।
Conclusion:फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों व सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पर चोरों द्वारा दिखाई गई होशियारी के बाद पुलिस के लिए फिलहाल चोरों की गिरफ्तारी पहेली बन गई है।
बाइट- रमेश कुमार (एएसआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details