हरियाणा

haryana

पलवल में ट्रैक्टर चालक ने 11 साल के बच्चे को कुचला, मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Mar 14, 2023, 12:07 PM IST

Updated : Mar 14, 2023, 12:40 PM IST

मंगलवार को पलवल में सड़क हादसा हो गया. पन्हेरा गांव में ट्रैक्टर चालक ने 11 साल के बच्चे को कुचल दिया. जिससे बच्चे की मौत हो गई. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

road accident in palwal
पलवल में ट्रैक्टर चालक ने 13 साल के बच्चे को कुचला

फरीदाबाद: पन्हेरा खुर्द गांव पलवल में सड़क हादसा हो गया. यहां 11 साल के बच्चे को ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया. जिससे बच्चे की मौत हो गई. खबर है कि पन्हेडा खुर्द गांव में बच्चा पिता के साथ घूम रहा था. तभी पीछे से ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने बच्चे को कुचल दिया. जिससे बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने लगभग ढाई घंटे रोड जाम रखा. पुलिस अधिकारियों के मिले आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला.

ग्रामीणों ने बताया कि अक्सर यहां ओवरलोड वाहन सरपट दौड़ते हैं. जिसके चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं. ग्रामीणों के मुताबिक इसकी शिकायत कई बार संबंधित अधिकारियों से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. ग्रामीणों का आरोप है कि यहां चलने वाले ट्रैक्टरों पर ना तो नंबर होते हैं और ना ही उन्हें चलाने वालों के पास लाइसेंस होता है. ज्यादातर ट्रैक्टर चलाने वाले नाबालिग होते हैं, बावजूद इसके उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती.

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लिया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. मृतक बच्चे के परिजनों ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पलवल पुलिस के मुताबिक सड़क हादसे के इस मामले में फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है. घटना स्थल के आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ओवरलोड वाहनों पर सख्ती बरती जाएगी.

ये भी पढ़ें- इलाज के लिए एंबुलेंस में मरीज को अस्पताल ले जा रहे थे परिजन, रास्ते में एक्सीडेंट से हो गई मौत

बता दें कि हरियाणा में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे. मंगलवार सुबह ही रोहतक में अज्ञात वाहन ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी. जिससे एंबुलेंस में सवार मरीज की मौत हो गई. खबर है कि यहां इलाज के लिए मरीज को रोहतक पीजीआई ले जाया जा रहा था. सूचना मिलते ही रोहतक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को देखा जा रहा है, ताकि आरोपी की तलाश करने में मदद मिल सके. रोहतक पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated :Mar 14, 2023, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details