हरियाणा

haryana

Rape Case in Faridabad: फरीदाबाद में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 24, 2023, 5:00 PM IST

Rape accused arrested in Faridabad
फरीदाबाद में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद में 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा (girl student Rape in Faridabad) से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को उसके गांव से धर दबोचा.

फरीदाबाद: पुलिस ने 17 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. महिला थाना बल्लभगढ़ में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज हुआ था. जिस पर कार्रवाई करते हुए महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी इंदु बाला के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी को धर दबोचा. पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कड़ी कार्रवाई करने और पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने के निर्देश दिए हैं.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सोहेल उर्फ़ साहिल को फरीदाबाद में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी पीड़िता के स्कूल आने जाने के दौरान रास्ते में रोककर उसे टॉर्चर करता था. पीड़िता के अनुसार आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे शादी करने के लिए धमकाता था.

पढ़ें:रेवाड़ी में सड़क हादसा: स्कॉर्पियो ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, 12 से ज्यादा लोग घायल

आरोपी के साथ शादी नहीं करने पर उसने छात्रा की कहीं और शादी नहीं होने देने की धमकी दी. परेशान पीड़िता ने वारदात के संबंध में अपने परिजनों को बताया. इस पर परिजन छात्रा के साथ महिला थाना बल्लभगढ़ पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी. जिस पर पुलिस ने छात्रा के बयान करवाए और बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पढ़ें:चंडीगढ़ हाईकोर्ट, जिला कोर्ट और पंचकूला कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, परिसर में भारी पुलिस बल तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details