हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: कांग्रेस छोड़ AAP में शामिल हुए कई लोग, सांसद सुशील गुप्ता ने करवाया ज्वाइन

By

Published : Mar 11, 2021, 9:49 PM IST

फरीदाबाद में कांग्रेस के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया. इस मौके पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि नए लोगों के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

sushil gupta faridabad
sushil gupta faridabad

फरीदाबाद:बड़खल के अरावली गोल्फ क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता पहुंचे. जहां लगभग आधा दर्जन लोगों ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया. वहीं इस पार्टी में कांग्रेस को छोड़कर आए नेता वेद प्रकाश यादव ने भी आम आदमी पार्टी का दामन थामा.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप पार्टी सांसद सुशील गुप्ता ने बताया कि आज सीएम अरविंद अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में विश्वास रखते हुए कई लोगों ने आप पार्टी ज्वाइन की है. उन्होंने कहा कि वो इन सभी लोगों को बधाई देते हैं और इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

कांग्रेस छोड़ AAP में शामिल हुए कई लोग, सांसद सुशील गुप्ता ने करवाया ज्वाइन

ये भी पढ़ें-ट्रैक्टर खींचने के विवाद पर 'धाकड़' कांग्रेस विधायक ने स्मृति ईरानी को दिया करारा जवाब

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आज केंद्र सरकार अपने अहंकार के कारण किसानों से बात नहीं कर रही है, जिसके चलते आज बॉर्डर पर लाखों किसान बैठे हैं. वहीं 300 से ज्यादा किसान शहादत पा चुके हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में अविश्वास में सब कुछ स्पष्ट हो गया है और भाजपा-जेजेपी का चेहरा सबके सामने आ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details