हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में बीच सड़क भाई ने भाई की फरसे से काटकर की हत्या, CCTV आया सामने

By

Published : Dec 28, 2021, 5:46 PM IST

Updated : Dec 28, 2021, 9:18 PM IST

faridabad brother murder
faridabad brother murder

Faridabad Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पारिवारिक रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से हमला कर अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी. इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है.

फरीदाबाद:हरियाणा में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ है. मामला फरीदाबाद जिले के पाखल गांव का है जहां पारिवारिक रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से हमला कर अपने चचेरे भाई की हत्या (faridabad brother murder) कर दी. मृतक व्यक्ति का नाम राकेश है और उम्र लगभग 32 साल बताई जा रही है. इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को राकेश के चाचा के लड़के ललित बैसोया ने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. जिसमें आरोपी ने राकेश के ऊपर फरसे जैसे तेजधार हथियार से कई बार वार किया. हमले में गंभीर रूप से घायल हुए राकेश को सिविल अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ये हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया था. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

फरीदाबाद में भाई ने भाई की फरसे से काटकर की हत्या, CCTV आया सामने

ये भी पढ़ें-पलवल चांदहट सरपंच पति पर जानलेवा हमला, सरेआम लाठी-डंडे से पीटने का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से परिवार में आपस में विवाद चल रहा था. वहीं मंगलवार को पानी का बोर लगाने को लेकर एक बार फिर विवाद हुआ. जिसमें राकेश की उसके चचेरे भाई ने तेजधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी. सभी आरोपी अपने घर पर ताला लगाकर फरार हो गए हैं.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Dec 28, 2021, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details