हरियाणा

haryana

ओपी धनखड़ का विपक्ष पर तंज, कहा- कांग्रेस ईमानदार होती तो बंगा आज पाकिस्तान नहीं, भारत में होता

By

Published : Apr 6, 2023, 5:46 PM IST

Updated : Apr 6, 2023, 6:40 PM IST

वीरवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उस समय अगर सरकार ईमानदार होती तो बंगा आज भारत देश में होता ना कि पाकिस्तान में.

Ballabhgarh Faridabad Bhoomi Pujan
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़

ओपी धनखड़ का विपक्ष पर तंज, कहा- कांग्रेस ईमानदार होती तो बंगा आज भारत में होता

फरीदाबाद:बल्लभगढ़ में दशहरा मैदान में वीरवार को राजा नाहर सिंह की प्रतिमा के लिए भूमि पूजन किया गया. जिसमें हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ समेत कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, पलवल के विधायक दीपक मंगला, फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, बड़खल से विधायक सीमा त्रिखा सहित पलवल से कांग्रेस के पूर्व मंत्री करण दलाल तथा अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए. इस मौके पर ओपी धनखड़ ने हवन में आहुति दी और राजा नाहर सिंह की प्रतिमा के लिए भूमि पूजन भी किया.

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उस समय की सरकार ऐसे महापुरुषों को याद नहीं करती थी. अगर उस समय की सरकार ईमानदार होती, तो आज बंगा भारत में होता पाकिस्तान में नहीं. पंडित जवाहरलाल नेहरू लॉर्ड माउंट लैट्रिन के बहुत करीब थे. अगर वो चाहते तो बंगा भारत में हो सकता था. जब इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री थी, तब उन्होंने वीर महान पुरुषों को भी याद करने का काम नहीं किया.

वीरवार को राजा नाहर सिंह की प्रतिमा के लिए भूमि पूजन किया गया.

साथ ही ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने ऐसा देश बनाने की कोशिश की एयरपोर्ट से चलो और राजीव गांधी एयरपोर्ट पर ही उतर जाओ. कांग्रेस ने एयरपोर्ट के नाम भी अपने लोगों के नाम पर ही रखे हुए थे. आज देश में सरकार बदलने के बाद उन सभी जगहों के नाम बदले दिए. सभी एयरपोर्ट का नाम देखे तो आज सब वीर पुरुषों के नाम से बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें:BJP Foundation Day : पहाड़ से लेकर मरुधरा तक खिला था पहली बार कमल, जानें कौन था पहला मुख्यमंत्री ?

वहीं, ओपी धनखड़ ने कहा की आज बल्लभगढ़ के लिए बहुत बड़ा दिन है. आज यहां पर बल्लभगढ़ विधानसभा में महान पुरुष राजा नाहर सिंह की प्रतिमा लगाने के लिए भूमि पूजन किया गया. इसके लिए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और सभी वर्ग के लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं, उन्होंने कहा कि देश में लोगों ने एक बहुत लंबा और बुरा दौर देखा है. देश एक लंबे गुलामी के दौर से गुजरा है. सन 1857 में देश में आजादी की लड़ाई शुरू हुई. इस लड़ाई में राजा नाहर सिंह भी लड़े और उनके साथ गुलाब सिंह सैनी भी ने भी युद्ध लड़ा. ऐसे वीर पुरुषों को सभी को याद करना चाहिए.

Last Updated :Apr 6, 2023, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details