हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में मकान मालिक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, रुपयों के लालच में मौत के घाट उतारा

By

Published : Jun 9, 2023, 7:42 PM IST

फरीदाबाद पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने पूर्व मकान मालिक की गला दबाकर हत्या (former landlord murder in faridabad) कर दी थी और फरार हो गया था.

former landlord murder in faridabad
फरीदाबाद में मकान मालिक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद:रुपयों के लालच में पूर्व मकान मालिक की गला दबाकर हत्या करने के आरोपी को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने रुपयों के लालच में पूर्व मकान मालिक की हत्या की थी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया था. क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वारदात के दिन दोनों ने शराब पी थी. इसके बाद उसने रुपयेां के लालच में पूर्व मकान मालिक की गला दबाकर हत्या कर दी.



पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच के प्रभारी दीपक कुमार व उनकी टीम ने 3 दिन पहले चंदावली गांव में पूर्व मकान मालिक की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. फरीदाबाद में हत्या के आरोपी का नाम विनोद है, जो उत्तर प्रदेश के कानपुर एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के चंदावली गांव में किराए के मकान पर रहता था. दिनांक 6 जून को सदर बल्लभगढ़ पुलिस थाना में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें :Murder in Rohtak: कलयुगी बेटे ने तेजधार हथियार से की पिता की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जिसमें आरोपी ने अपने पूर्व मकान मालिक रामसिंह की गला दबाकर हत्या कर दी थी. क्राइम ब्रांच की टीम ने सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को चंदावली से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पहले मृतक के मकान में किराए पर रहता था. अब वह मकान छोड़कर दूसरे मकान में रहने लगा. आरोपी ने बताया कि उसका पुराना मकान मालिक राम सिंह उसके पास रोजाना शाम को शराब पीता था.

जिसके पास हमेशा 20 से 25 हजार रुपए रहते थे. 5 जून की रात जब राम सिंह आरोपी के कमरे पर शराब पी रहा था तो आरोपी ने पैसों के लालच में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने रामसिंह के कपड़ों में पैसे खोजने की कोशिश की लेकिन उस दिन वह पैसे लेकर नहीं आया था. फरीदाबाद में हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें :कैंची से गोदकर युवक की हत्या मामला, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर ने मौत का कारण गला दबाना बताया. इस मामले में आगे कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details