हरियाणा

haryana

शर्मसार! फरीदाबाद में फीमेल डॉग से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 11, 2023, 10:14 PM IST

हरियाणा में एक कुत्तिया के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिय गया है. फरीदाबाद पर्वतीय कॉलोनी कंपनी के बाहर घूम रही 4 महिने की कुत्तिया के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. कुत्तिया की हालत नाजुक होने पर उसे जानवरों के अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका उपचार जारी है.

female dog Rape in Faridabad
female dog Rape in Faridabad

फरीदाबाद:हरियाणा के जिला फरीदाबाद से शनिवार को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, पर्वतीय कॉलोनी कंपनी के बाहर घूम रही फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कुत्तिया कंपनी के बाहर घूम रही थी तो एक शख्स उसे अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस पूरी घटना को एक महिला ने देख लिया उसके बाद कंपनी का गेट लटकाया. महिला को देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया.

जब फीमेल डॉग महिला के पास आई तो महिला ने देखा उसके प्राइवेट पार्ट से खून टपक रहा था. इसके बाद महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी. उसके बाद उसे इलाज के लिए पशु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि में जानवरों को सुबह शाम खाना खिलाती हूं.

शनिवार शाम 5 बजे में रोज की तरह इसे खाना खिलाने के लिए आई थी. लेकिन डॉगी नहीं मिली. इसी दौरान मुझे पता चला कि एक शख्स जिसका नाम शर्वेश है वो तुषार पोलीमार वर्क्स मे काम करता है. उस व्यक्ति शैन्डी नामक 4 महिने की फीमेल डॉग को कंपनी में ले गया है. जिसके बाद वो कम्पनी के गेट पर गई और गेट को खटखटाया और देखा तो शर्वेश इस फीमेल डॉगी के साथ गलत काम कर रहा था. मुझे देखकर शर्वेश मौके से भाग गया और शैन्डी नामक (कुत्तिया) दौड़ कर मेरे पास आ गई. तो देखा उसके प्राइवेट पार्ट में से खून टपक रहा था. इतने मैं मैने पति को फोन किया और मेरा पति कुछ पशु प्रेमियों के साथ मौके पर पहुंचे और 112 पर फोन किया.

ये भी पढ़ें:महिला कर्मचारी को नौकरी से निकाला तो सुपरवाइजर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां पर आरोपी मौके से फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा. आपको बता दें इस घटना के बाद फरीदाबाद में पशु प्रेमी लगातार आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ में लगी हुई है, कि यह उसका पहला अपराध है. या इस तरह से उसने इससे पहले भी कोई अपराध किया है.

ये भी पढ़ें:रिश्वत मामले में साढ़ौरा के एसएचओ को कोर्ट में किया गया पेश, 14 दिन की न्यायिक हिरासत

ABOUT THE AUTHOR

...view details