हरियाणा

haryana

मां-बाप ने डांटा तो मध्यप्रदेश से भागकर फरीदाबाद पहुंची 12वीं की छात्रा, मनचलों ने घेरा तो पुलिस ने बचाई जान

By

Published : Jun 20, 2021, 6:11 PM IST

मध्यप्रदेश की रहने वाली एक नाबालिग बच्ची ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके साथ रेलवे स्टेशन पर कई बार छेड़छाड़ की गई. पीड़िता ने बताया कि कुछ लोग तो उसे जीआरपी पुलिस बताकर अपने साथ होटल में ले जाना चाहते थे लेकिन वो वहां से भाग निकली.

Faridabad railway station Minor girl molested
मां-बाप ने डांटा तो मध्यप्रदेश से भागकर फरीदाबाद पहुंची 12वीं की छात्रा, मनचलों ने घेरा तो पुलिस ने बचाई जान

फरीदाबाद: मध्यप्रदेश की रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग से ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पीड़ित नाबालिग बच्ची के बयान के मुताबिक छेड़छाड़ करने वाले तीन व्यक्ति थे जो अपने आपको जीआरपी पुलिस के कर्मचारी बता रहे थे. बच्ची की शिकायत पर जीआरपी थाना ओल्ड फरीदाबाद में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

मां-बाप से हुआ था झगड़ा

पीड़ित बच्ची मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की रहने वाली है और 12वीं कक्षा की छात्रा है. पीड़िता ने दी गई शिकायत में बताया कि 6 जून को उसकी अपने घर वालों से लड़ाई हो गई थी जिसके बाद वो घर से भाग कर अपनी सहेली के साथ बैंगलोर चली गई थी. फिर एक हफ्ता बेंगलौर रहने के बाद ट्रैन से वापस नागपुर आ गई. नागपुर में एक हफ्ता रहने के बाद वो 17 जून को ट्रैन से दिल्ली के लिए रवाना हो गई.

ये भी पढ़ें:पत्नी के नाजायज संबंधों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा 7 लोगों का नाम

उसने बताया कि ट्रैन में उसकी मुलाकात कुणाल और अनिल नामक दो युवकों से हुई जिन्होंने उससे 2 हजार रुपए ले लिए. पीड़ित बच्ची ने बताया कि दोनों लड़के उसको गलत काम करने की नीयत से एक होटल में लेकर गए लेकिन मेरी उम्र कम होने के कारण उन्हें कमरा नहीं मिला जिसके बाद 18 जून की रात करीब 12 बजे वो दोनों लड़के पीड़ित को ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन छोड़कर फरार हो गए.

जीआरपी पुलिस पर लगे छेड़छाड़ के आरोप

इसके बाद पीड़ित बच्ची स्टेशन पर बने महिलाओं के प्रतीक्षा कक्ष में इंतजार करने लगी तो कुछ देर बाद वहां तीन व्यक्ति आये और खुद को पुलिस कर्मचारी बताते हुए उसका टिकट और आधार कार्ड मांगने लगे. नाबालिग ने बताया कि उन तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ की लेकिन थोड़ी देर बाद वो वहां से चले गए.

ये भी पढ़ें:गांव के लड़के बहन की शादी में डाल रहे थे अड़चन तो भाई ने जहर खाकर लगाया मौत को गले

फिर सबह दोबारा वो तीनों व्यक्ति वहां आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे लेकिन किसी बड़े अफसर के आने की बात सुनकर वह तीनो वहां से चले गए. पीड़ित बच्ची की शिकायत पर महिला पुलिस और जीआरपी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उन तीनों व्यक्तियों की तलाश की जा रही है. वहीं बच्ची को उसके परिजनों को सकुशल सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details