हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: पुलिस ने करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थों को किया आग के हवाले

By

Published : Oct 16, 2020, 6:44 PM IST

फरीदाबाद पुलिस ने करोड़ों रुपयों के नशीले पदार्थों को डिस्पोज किया. जिसमें मुख्य रूप से 200 किलो से ज्यादा गांजा, 4 किलो चरस, 86 किलो स्मैक, 50 किलो हेरोइन और 4 किलो 500 ग्राम से ज्यादा पॉपी हस्क जैसे नशीले पदार्थ थे, जिनको पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह की देखरेख में डिस्पोज कर दिया गया.

faridabad police destroyed crore rupees of drugs
फरीदाबाद: पुलिस ने करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थों को किया आग के हवाले

फरीदाबाद:पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह की देखरेख में आज करोड़ों रुपयों के नशीले पदार्थों को डिस्पोज किया गया. इन नशीले पदार्थों को ग्रेटर फरीदाबाद के जसाना एरिया में स्थित एक फैक्ट्री में आग लगाकर राख कर दिया गया. पिछले कुछ दिनों में पुलिस द्वारा ये नशीले पदार्थ जब्त किए गए थे.

शहर के विभिन्न थानों से पकड़े गए नशाले पदार्थों को डिस्पोजल करने की प्रक्रिया के तहत आज सभी एसीपी, डीसीपी और पुलिस कमिश्नर की अगुवाई में इन को आग के हवाले कर दिया गया. इसमें मुख्य रूप से 200 किलो से ज्यादा गांजा, 4 किलो चरस, 86 किलो स्मैक, 50 किलो हेरोइन और 4 किलो 500 ग्राम से ज्यादा पॉपी हस्क जैसे नशीले पदार्थ थे जिनको पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह की देखरेख में डिस्पोज कर दिया गया.

पुलिस ने करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थों को किया आग के हवाले

पुलिस कमिश्नर अर्शदीप सिंह ने बताया कि पूरे फरीदाबाद इलाके में एनडीपीएस एक्ट के तहत जो कार्रवाई की जाती है उस दौरान काफी मात्रा में चरस, गांजा और अन्य पदार्थ जब्त किए गए थे. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हम कुछ दिनों बाद नशीले पदार्थों को नष्ट करने की प्रक्रिया को चलाते रहते है और फरीदाबाद पुलिस शहर में नशे के कारोबार को बढ़ने नहीं देगी.

ये भी पढ़िए:यमुनानगर जिला सचिवालय पर आंगनवाड़ी वर्कर्स ने किया जोरदार प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details